Kareena Kapoor ने Winnie Harlow के साथ शेयर की फोटो, मॉडल को बताया- 'खूबसूरत'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पॉपुलर मॉडल विनी हार्लो के साथ फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर करीना और हार्लो की फोटो को पसंद किया जा रहा है. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 16, 2024, 03:46 PM IST
  • विनी हार्लों के साथ दिखीं करीना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
Kareena Kapoor ने  Winnie Harlow के साथ शेयर की फोटो, मॉडल को बताया- 'खूबसूरत'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दुबई के फैंस इंवेट के दौरान पॉपुलर मॉडल विनी हार्लो के साथ अपनी फोटो शेयर की है. मॉडल के साथ फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- खूबसूरत विनी हार्लो के साथ. सोशल मीडिया पर करीना और विनी हार्लो की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

करीना ने शेयर की खूबसूरत फोटो 
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दुबई में फैशन इंवेट के दौरान कनाडाई फैशन मॉडल विनी हार्लो के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की है.  पहली तस्वीर में, करीना ग्रीन शिमरी ड्रेस पहने हुए मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- "इस तरह जागी."

विनी हार्लो के साथ शेयर की फोटो 
करीना कपूर दूसरी तस्वीर में लिफ्ट के मिरर में भी सेल्फी क्लिक करते हुए लिखा- "और इस तरह बिस्तर पर. इसके बाद करीना ने पॉपुलर मॉडल विनी हार्लो के साथ फोटो शेयर की है. विनी विटिलिगो स्किन को लेकर पब्लिक स्पोकपर्सन भी हैं. करीना कपूर ने लिखा- खूबसूरत विनी हार्लो के साथ. 

विनी हार्लो को 'अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल' से मिली पहचान 
 विनी हार्लो को साल 2014 में टीवी सीरीज 'अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल' से फेम मिला था. साल 2016 में, वह विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में चलने वाली पहली विटिलिगो से पीड़ित मॉडल बनीं. इसके अलावा हार्लो बेयोंसे द्वारा निर्देशित विजुअल एल्बम 'बेयोंसे: लेमोनेड' में भी दिखाई दी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Shoma Anand Birthday Special: हेमा मालिनी से होती थी खूबसूरती की तुलना, खलनायिकी से कर देती थीं हर सास की नाक में दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़