Scoop: पहले नहीं देखा होगा करिश्मा तन्ना ऐसा अंदाज, एक्ट्रेस के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज स्कूप का एलान किया है. इस वेब सीरीज का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं. स्कूप जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा की किताब बिहाइंड द बार्स इन बायकुला- माई डेज इन प्रिजन पर आधारित है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 05:36 PM IST
  • 'स्कूप' में नजर आएंगी करिश्मा तन्ना
  • करिश्मा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
Scoop: पहले नहीं देखा होगा करिश्मा तन्ना ऐसा अंदाज, एक्ट्रेस के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)  पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, हालांकि इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. करिश्मा अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि करिश्मा के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. 

'स्कूप' में आएंगी नजर आएंगी करिश्मा

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज स्कूप का एलान किया है. इस वेब सीरीज का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं. स्कूप जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा की किताब बिहाइंड द बार्स इन बायकुला- माई डेज इन प्रिजन पर आधारित है. अभी इस सीरीज के कलाकारों का एलान नहीं किया गया है, लेकिन सीरीज करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं.

दमदार टीजर हुआ रिलीज

सीरीज किताब की लेखक जिग्ना वोरा की बायोपिक है. कुछ साल पहले जिग्ना का नाम मुंबई में एक सीनियर क्राइम जर्नलिस्ट के मर्डर में आया था. उन पर कत्ल की साजिश में शामिल होने का आरोप लगा था. 58 सेकेंड के टीजर में करिश्मा, जो 'कियुंकी सास भी कभी बहू थी', 'कयामत की रात' और 'नागिन' जैसे टीवी शो के लिए जानी जाती हैं, एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर हत्या का आरोप है.

असल कहानी से प्रेरित है नेटफ्लिक्स की सीरीज

टीजर की शुरूआत गैंगस्टर छोटा राजन के एक कॉल पर यह कहते हुए होती है कि जिग्ना ने उसे मारने के लिए उकसाया था. इसके बाद टीजर रिपोर्टर के संघर्ष की ओर जाता है, जिसे पुलिस और मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ता है. करिश्मा को यह कहते हुए सुना जाता है, "समस्या ये है, या तो आप एक कहानी तोड़ते हैं या कहानी आपको तोड़ देती है."

ये भी पढे़ं- Silk Smitha: चार साल में 200 फिल्में कर विजयलक्ष्मी से ऐसे बनी थीं सिल्क, शराब की लत ने कर दिया था बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़