'परम सुंदरी' कृति सेनन पर फिसला 'शहजादे' का दिल, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर अपनी को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) को जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही एक क्यूट सी फोटो भी शेयर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 12:16 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन को किया बर्थ डे विश
  • फनी कैप्शन ने खींचा फैंस का खींचा ध्यान
'परम सुंदरी' कृति सेनन पर फिसला 'शहजादे' का दिल, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान

नई दिल्ली: स्माइल क्वीन कृति सेनन  (Kriti Sanon)  आज अपना 31वां हैप्पी वाला बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस को पूरे सिनेमा जगत से शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं आने वाली फिल्म शहजादा में उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी उन्हें बधाई दी है. कृति ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू हीरोपंती फिल्म से किया था. आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसिस में शुमार हो चुकी हैं. 

कार्तिक ने शेयर की फोटो

कृति सेनन के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. दोनों एक्टर फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने सिर्फ पोज किया है मेरे लिए,तुम्हारे शहजादे की तरफ से हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के इस पोस्ट पर कृति ने भी रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा- 'पोज देने के बाद केक के लिए थैंक यू.'

फैंस को पसंद आया एक्टर का अंदाज

रूह बाबा की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. हर कोई कृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है. कृति सेनन, कार्तिक आर्यन की जोड़ी पहले रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लुका छिपी' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. अब कृति सेनन कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा में व्यस्त हैं. दोनों की जोड़ी फैंस की फोवरेट लिस्ट में शुमार होती जा रही है.

इन फिल्मों नजर आएंगे स्टार्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन को पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में देखा गया था. वहीं उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट में 'शहजादा', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' और पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' है, जिसमें कृति प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. वहीं शाहिद कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी बन सकती है. जबकि कार्तिक आर्यन 'शहजादा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा उनके पास शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' भी है. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: पहली बार रैंप वॉक पर रो पड़ी थीं कृति सेनन, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़