Katrina Kaif: किसके कहने पर कैटरीना कैफ ने साइन की थी 'न्यूयॉर्क'? शुरू में नहीं करना चाहती थीं फिल्म में काम

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म न्यूयॉर्क के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 08:58 PM IST
    • न्यूयॉर्क फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं कैटरीना
    • इस एक्टर के कहने पर साइन की थी फिल्म
Katrina Kaif: किसके कहने पर कैटरीना कैफ ने साइन की थी 'न्यूयॉर्क'? शुरू में नहीं करना चाहती थीं फिल्म में काम

नई दिल्ली: Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने अपना फिल्मी सफर 'बूम' से शुरू किया था, लेकिन इस फिल्म ने उन्हें खासी पहचान नहीं मिल पाई थी. इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' मैं सलमान खान के अपोजिट काम किया. ये वही फिल्म थी, जिसके बाद कैटरीना कैफ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस मूवी ने उन्हें इंडस्ट्री में एक खास पहचान दिलाई. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'न्यूयॉर्क' के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि वो इस फिल्म को नहीं करना चाहती थीं.  

इस एक्टर के कहने पर साइन की न्यूयॉर्क

हाल ही में कैटरीना कैफ ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो फिल्म 'न्यूयॉर्क' में काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं थीं, क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि यह एक अच्छी फिल्म साबित होगी. हालांकि, उन्होंने सलमान खान के कहने पर इस फिल्म के लिए हां कह दिया और फिर कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में काम किया.

बिना मन के सेट पर गई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वो अनिच्छा से 'न्यूयॉर्क' में सेट पर चली गईं, लेकिन जब सेट पर पहुंची थी उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगा. उन्होंने कहा कि सेट पर रोशनी क्यों नहीं है, रोशनी कहा है. बस इतने से ही लोग, इतनी छोटी टीम, कैमरा कहा है. वो सेट पर अपने दांत पीस रही थीं, लेकिन जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, तो सब बदल गया था. एक्ट्रेस ने कहा, 'यह अब तक मेरे पूरे जीवन का सबसे अविश्वसनीय अनुभव था. हम सभी जाने के लिए रो रहे थे. हममें से कोई भी जाना नहीं चाहता था. मेरे सबसे करीबी दोस्त जो मैंने आज तक उस फिल्म में बनाए हैं.' बता दें कि 'न्यूयॉर्क' में कटरीना कैफ के अलावा जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- Arjun Rampal: 'पिता बनना है भगवान का आशीर्वाद', एक्टर ने बच्चों के लिए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़