KGF फेम यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुगली' का बनेगा रीमेक, इस डायरेक्टर ने झटके राइट्स

साल 2013 में आई 'गुगली' में यश के अपॉजिट कृति खरबंदा को लिया गया था. कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई ये फिल्म बेहद सक्सेसफुल रही. अच्छी कमाई के साथ इसने कई अवॉर्ड भी झटके थे. इस फिल्म को पवन वाडेयार ने डायरेक्ट किया था

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 12:11 PM IST
  • 'गुगली' यश की सुपरहिट कन्नड़ फिल्म है
  • फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जाएगा
KGF फेम यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुगली' का बनेगा रीमेक, इस डायरेक्टर ने झटके राइट्स

नई दिल्ली: KGF 2 पूरे भारत में अपने स्टाइल से दिल जीतने वाले यश (KGF Yash) ने अपनी अलग पहचान बना ली है. जबरदस्त एक्शन डायलॉग से लबरेज फिल्म का कमाल ये है कि हर कोई यश के अंदाज में 'सलाम रॉकी भाई' कहता दिख ही जाता है. टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले यश ने फिल्मों की शुरुआत कैमियो रोल से की. कैमियो से सफलता हाथ लगने के बाद उन्होंने गुगली जैसी सक्सेसफुल फिल्मों से पहचान बनाई. उनकी इसी गुगली (Googly Remake) का रीमेक बनने जा रहा है

कन्नड़ फिल्म 'गुगली'

साल 2013 में आई 'गुगली' में यश के अपॉजिट कृति खरबंदा को लिया गया था. कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई ये फिल्म बेहद सक्सेस फुल रही. अच्छी कमाई के साथ इसने कई अवॉर्ड भी झटके थे. इस फिल्म को पवन वाडेयार ने डायरेक्ट किया था. 

किसने खरीदे 'गुगली' के राइट्स?

फिल्म निर्माता महेश दन्नावर ने गुगली के राइट्स खरीद लिए हैं. वो अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं.

वो ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक इस फिल्म को पहुंचाना चाहते हैं. फिलहाल फिल्म से जुड़ा कोई और अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है.

क्या है 'गुगली' फिल्म की कहानी

गुगली फिल्म में बताया गया है कि कैसे एक आदमी की लाइफ में बार-बार गुगली जैसी सिचुएशन आती रहती है. उसे जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो उसकी समझ से परे होता है. फिल्म में शरत-स्वाति के प्यार में आए उतार-चढ़ाव, गलतफहमियों और भरोसे की कहानी है.

दर्शक यश की इस फिल्म को क्या दूसरी भाषाओं में भी इतना ही प्यार दे पाएंगे. खैर ये तो फिल्म से जुड़ी अगली अपडेट में ही पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें: RRR को किसने बताया 'हिंसक हिंदू राष्ट्रवादी' फिल्म? फैंस ने लगाई इस शख्स की क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़