Vedang-Khushi Ramp Walk: ऑफ फिश कटिंग व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं खुशी कपूर, ब्वॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग किया रैंप वॉक

Vedang-Khushi Ramp Walk: दिल्ली में चल रहे फैशन शो इंडिया कॉउचर वीक के 6वें दिन खुशी कपूर और वेदांग रैना ने रैंप वॉक किया. रूमर्ड कपल के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 02:15 PM IST
  • खुशी-वेदांग का दिखा सुपर बॉन्ड
  • रैंप पर कपल ने की रोमांटिक वॉक
Vedang-Khushi Ramp Walk: ऑफ फिश कटिंग व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं खुशी कपूर, ब्वॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग किया रैंप वॉक

नई दिल्ली:Vedang-Khushi Ramp Walk: श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हर बार हर किसी का दिल जीत लेती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. द आर्चीज एक्ट्रेस ने हाल में ही दिल्ली में हुए फैशन शो में अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग रैंप वॉक कर महफिल लूट ली.

खुशी और वेदांग का रैंप पर जलवा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से खुशी और वेदांग ने डेब्यू किया है. इस फिल्म से ही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई है.  हालांकि, कपल ने कभी मीडिया के सामने आपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया, लेकिन अक्सर दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं. बीती शाम पहली बार इस कपल ने एक साथ फैशन शो में रैंप वॉक भी किया.

पहली बार रैंप पर साथ दिखा कपल

इंडिया कॉउचर वीक 2024 शो में खुशी कपूर और वेदांग रैना साथ नजर आए. कपल ने फेमस डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउफिट कैरी किए थे. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया. खुशी ऑफ व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगा पहना था. एक्ट्रेस ने अपना लुक ओपन हेयर के साथ पूरा किया. जबकि वेदांग ब्लैक कलर की शिमरी शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

इस फिल्म में दिखेंगी खुशी कपूर 

खुशी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द इब्राहिम अली खान के साथ  'नादानियां' फिल्म  में स्क्रीन शेयर करती दिखने वाली हैं.  इसके अलावा वह लव टुडे के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.  इस फिल्म में वह आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ नजर आएंगी. वहीं वेदांग रैना आलिया भट्ट के साथ जिगरा फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़