सिर्फ कोट पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की सक्सेस गांरटी बनी हुई हैं. उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 12:21 PM IST
  • कियारा का ग्लैमरस लुक देख फिदा हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
सिर्फ कोट पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जो लगातार हिट फिल्में देकर फैंस के दिल पर राज कर रही हैं. कियारा की एक्टिंग हो, फैंशन सेंस हर कोई उनके लुक्स पर अपनी दिल हार जाता हैं. लेकिन हाल में ही किया जब करण जौहर की ग्रैंड पार्टी में पहुंची, तो उनका पार्टी लुक लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया. जिसके बाद तो पूछिए मत लोगों कियारा को क्या कुछ नहीं कहा.

लोगों को नहीं भाया कियारा का बोल्ड लुक

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपनी हिट फिल्म 'जुग जुग जियो' की सक्सेस पार्टी होस्ट की थी. फिल्म की पूरी कास्ट करण के यहां फिल्म को मिले प्यार का जश्न मनाने और धमाल करने पहुंची हुई थी. सभी स्टार्स के साथ फिल्म की हिरोइन कियारा भी सक्सेस पार्टी में ग्लैमरस लुक के साथ पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर जैसे ही कियारा का वीडियो सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स को उनका शॉर्ट आउटफिट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

ओवरसाइज्ड ब्लेजर किया था कैरी

कियारा ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने ग्रीन पेस्टल कलर का ओवरसाइज्ड ब्लेजर कैरी किया था. न्यूड ग्लोइंग मेकअप और मैसी बन में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं उन्होंने मीडिया के सामने भी बहुत अच्छे से पोज दिए और प्यार भी लुटाया. 

कमेंट में लोगों ने की हद पार

एक्ट्रेस का ये लुक कई लोगों को ज्यादा अच्छा नहीं लगा. उनका आउटफिट सभा को अधूरा सा लगा. वीडियो सामने आते ही लोगों ने जमकर कमेंट किए और एक्ट्रेस को सलाह देते भी नजर आए. वहीं एक यूजर ने लिखा- दीदी पैंट पहनना भूल गईं, तो दूसरे यूजर ने कियारा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- लॉन्ग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते आप लोग. वहीं एक ने लिखा कैसे सेलिब्रिटी हैं आप लोग. कोई ऊपर का नहीं पहनता, कोई नीचे का नहीं पहनता. 

ये भी पढ़ें- Friendship Day: ये हैं बॉलीवुड के वो जय और वीरू, जिन्हें सोसायटी भी कह देती है समलैंगिक

ट्रेंडिंग न्यूज़