Koffee With Karan 8: दीपिका-रणवीर वाले एपिसोड की ट्रोलिंग पर करण जौहर ने किया रिएक्ट, जानें क्या बोले फिल्ममेकर

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए है. इस दौरन करण ने अपने पहले एपिसोड में गेस्ट बनकर आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2023, 05:05 PM IST
  • दीपिका-रणवीर के एपिसोड को किया गया था ट्रोल
  • अब करण ने जाहिर की नाराजगी
Koffee With Karan 8: दीपिका-रणवीर वाले एपिसोड की ट्रोलिंग पर करण जौहर ने किया रिएक्ट, जानें क्या बोले फिल्ममेकर

नई दिल्ली: Koffee With Karan 8: स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.  इसको लेकर शो की मेजबानी करने वाले बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है.

क्या बोले करण

शो के हालिया एपिसोड में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर थे और उन्होंने कई चीजों के बारे में बात की. एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में बात की और सीजन के पहले एपिसोड के बारे में बातें की. 

करण ने जताई नाराजगी

करण जौहर ने कहा, “मुझे लगा कि यह दीपिका और रणवीर के साथ किए गए सबसे ईमानदार एपिसोड और सबसे मजेदार एपिसोड में से एक था. मुझे लगता है कि ये हमारे भावनात्मक बोझ, हमारी भावनाओं पर पूरी तरह से खरे उतरे हैं, और फिर एक आफ्टर इफेक्ट हुआ. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि ये सब देख मुझे बहुत गुस्सा आया. मुझे लगा कि यह हमारे सबसे अच्छे एपिसोड में से एक था.''

कपल को लेकर कही ये बात

दीपिका और रणवीर के बारे में बात करते हुए उन्होंने साझा किया, “वे बेहद ईमानदार थे. वे बहुत बातें करते है. उन्होंने बहुत कुछ साझा किया और फिर आप कुछ बकवास बात कर रहे हैं.  मैं कहता हूं, आप किसी और के निजी जीवन और विवाह के बारे में क्या जानते हैं?' तू अपने घर पे देख ना (देखो अपने घर पर क्या हो रहा है) मैं उन्हें यही बताना चाहता था मैं ट्रोलर्स को मिडिल फिंगर दिखाता हूं.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़