कपिल शर्मा को छोड़ कृष्णा अभिषेक ने मारी बिग बॉस में एंट्री, अब करना पड़ेगा ये काम

कृष्णा अभिषेक इस Bigg Boss 16 में एक खास सेगमेंट होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इस खास सेगमेंट को बिग बज का नाम दिया गया है. इस खास सेगमेंट में क्या है ये देखने के लिए आपको शो को देखना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 02:02 PM IST
  • कृष्णा अभिषेक के हाथ लगी लॉट्री
  • बिग बॉस का मजा करेंगे दोगुना
कपिल शर्मा को छोड़ कृष्णा अभिषेक ने मारी बिग बॉस में एंट्री, अब करना पड़ेगा ये काम

नई दिल्ली: टीवी का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 16 आज रात से शुरू होने वाला है. ऐसे में फैंस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कई कंटेस्टेंट्स के बारे में सलमान कान प्रोमों के जरिे बता चुके हैं वहीं कुछ ऐलान होना अभी बाकि है. सलमान खान के इस शो पर कृष्णा अभिषेक भी दिखने वाले हैं. कपिल शर्मा शो से विदा लेने के बाद कृष्णा अभिषेक ऑफिशियली इस सो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

क्या है बिग बज

कृष्णा अभिषेक इस शो में एक खास सेगमेंट होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इस खास सेगमेंट को बिग बज का नाम दिया गया है. इसमें सलमान कान शो से एग्जिट हो गए कंटेस्टेंट्स का मजाक बनाएंगे और टांग खिंचाई करेंगे. कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद ये उनका ऑफिशियली पहला शो होगा.

मसालेदार ओपिनियन

कृष्णा अभिषेक ना केवल कंटेस्टेंट्स के मजे लेगं बल्कि उन्के साथ गेम्स खेलेंगे और ढेर सारी मस्ती भी करेंगे. वो अपनी बेबाक ओपिनियन देंगे और बिग बॉस के इस सो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. कुल मिलाकर इस सर्कस थीम वाले घर में कृष्णा अभिषेक जोकर की तरह ही हरकत करते नजर आएंगे.

कृष्णा हैं एक्साइटेड

कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस का हिस्सा बनने पर कहा कि मैं बहुत थ्रिल्ड हूं कि मैं बिग बज होस्ट कर रहा हूं, जहां मैं शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाऊंगा और अंदर की गुपचुप बातें दर्शकों को बताऊंगा. घर के अंदर तो बिग बॉस उनकी क्लास लेंगे, और घर के बाहर मैं उनकी क्लास लेने वाला हूं. शो के नए फॉर्मेट के साथ मैं अपने अंदाज से इसे परोसने वाला हूं. मैं इस शो में मसाला मिलाने का इंतजार कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा को लगा दस लाख का चूना, दस करोड़ करने के चक्कर में खाने पड़ रहे हैं बादाम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़