शाहरुख के 'अवतार' में दिखे कृष्णा कौल, इस अंदाज में मुग्धा चापेकर को किया प्रपोज

टेलीविजन एक्टर कृष्णा कौल ने एक्ट्रेस मुग्धा चापेकर को शाहरुख खान के स्टाइल में प्रपोज कर दिया. फिर क्या हुआ, इस रिपोर्ट में जानिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 11:20 PM IST
  • कृष्णा कौल ने मुग्धा को किया प्रपोज
  • शाहरुख खान के अवतार में आए नजर
शाहरुख के 'अवतार' में दिखे कृष्णा कौल, इस अंदाज में मुग्धा चापेकर को किया प्रपोज

नई दिल्ली: डेली शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) का हिस्सा रहे कृष्णा कौल (Krishna Kaul) अपनी सह-अभिनेत्री मुग्धा चापेकर को सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अंदाज में 'जी रिश्ते अवॉर्डस' में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और पूरी एक्टिंग इसी का हिस्सा थी.

एसआरके अवतार में दिखे कृष्णा कौल
मेजबान और 'बिगबॉस 15' फेम जय भानुशाली द्वारा आयोजित इस गेम में, होस्ट ने कहा कि 'कुमकुम भाग्य' के एक एपिसोड में उन्होंने उन्हें एसआरके अवतार में देखा और उन्होंने सोचा कि क्यों न खेल के लिए प्लेकार्ड लाया जाए जहां वह 'बादशाह' स्टार की तरह अभिनय कर सकें.

उन्होंने कहा, 'मैं इस खेल के लिए केवल आपके लिए यह प्लेकार्ड लाया हूं, क्योंकि मैं आपको आपके शाहरुख अवतार में देखना चाहता था. मैंने आपको कई बार इस अवतार में देखा है, लेकिन आज आपने इसे अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है.'

बचपन में भी बॉय-कट बाल रखती थीं आशी सिंह
इसके अलावा, जय ने शब्बीर अहलूवालिया, आशी सिंह, रोहित सुचांती और मुग्धा चापेकर की बचपन की कुछ तस्वीरें भी दिखाईं. यह देखना काफी दिलचस्प हो जाता है कि आशी अपने बचपन के दिनों में उसी तरह का हेयरस्टाइल रखती थीं, जैसे शो 'मीत' में करती हैं. बचपन में भी वह बॉय-कट बाल रखती थीं और मीत का किरदार करते समय उनका ऐसा ही हेयरस्टाइल था.

आशी कहती हैं, 'मैंने मीत के आडिशन के लिए वही तस्वीर जमा की थी.' 'जी रिश्ते अवॉर्डस-नॉमिनेशन पार्टी' 4 सितंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा.

इसे भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने पहली बार किया ऐसा, स्टार्टअप निवेश पर खोल दिया ये 'राज'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़