कबीर बहिया संग डेटिंग रूमर्स के बीच Kriti Sanon का बयान वायरल, बताया कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर

Kriti Sanon: कृति सेनन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस का नाम यूके बेस्ड बिजनेसमैन कबीर बहिया से जोड़ा जा रहा है. लेकिन इन सब के बीच अब कृति ने अपने पार्टनर को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2024, 10:49 AM IST
  • कृति सेनन ने लाइफ पार्टनर को लेकर की बात
  • कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
कबीर बहिया संग डेटिंग रूमर्स के बीच Kriti Sanon का बयान वायरल, बताया कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर

नई दिल्ली:Kriti Sanon: फिल्मों के अलावा कृति सेनन अपनी डेटिंग अफवाहों को लेकर लाइमलाइट में हैं. नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं एक्ट्रेस का नाम टाइगर श्रॉफ से लेकर प्रभास (Prabhas) तक कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है. अब खबर है कि कृति सेनन यूके बेस्ड बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं.

ग्रीस में हुई थीं स्पॉट

कुछ महीनों से कृति सेनन और कबीर बहिया के रिलेशनशिप की खबरें चल रही हैं. 27 जुलाई को इन अफवाहों ने उस वक्त हवा मिली, जब कृति रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ ग्रीस में बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दी. हालांकि, अभी तक न कृति और ना ही कबीर ने अपने डेटिंग की पुष्टि की है. अब डेटिंग रूमर्स के बीच कृति ने बताया है कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए.

कृति सेनन ने पार्टनर को लेकर बात की

कृति सेनन ने फिल्मफेयर को हाल में इंटरव्यू किया. उन्होंने कहा कि, "आप ऐसे लोगों को अपना बनाना चाहते हैं, जो आपकी जिंदगी में पॉजिटिविटी लाएं. आप उनकी मौजूदगी में खुश रहते हैं. क्योंकि वे आपको बेहतर बनने के लिए मोटीवेट करते हैं. वे आपके सबसे बुरे पलों में आपका साथ देते हैं. आप एक ऐसे साथी की चाहत रखते हैं, जो आपके घर लौटने पर आपके साथ हो और आपके सुख-दुख दोनों पलों को शेयर करे."

कृति सेनन को महसूस होता है अकेलापन

कृति सेनन ने आगे बताया कि उन्हें क्यों इंडस्ट्री में अकेलापन महसूस होता है. उनका कहना है कि इंडस्ट्री में रिश्ते लंबे नहीं चलते हैं. जब वह किसी फिल्म में काम करती हैं तो को-स्टार्स उनकी फैमली की तरह हो जाते हैं, लेकिन तीन महीने बाद सब चेंज हो जाता है. फिर दूसरी फिल्म के सेट पर रिश्ते बनते हैं.  उन्होंने कहा कि जिंदगी में स्थिरता होना बहुत जरूरी है.  

इसे भी पढ़ें: Sridevi Birth Anniversary: 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बच्चों को रिश्वत देती थीं श्रीदेवी, कराती थीं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़