पुलिस के शिकंजे में अभी भी कैद KRK, सिर्फ यौन शोषण मामले में मिली राहत

KRK के खिलाफ 27 वर्षीय फिटनेस ट्रेनर एक महिला ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. महिला ने अपनी FIR में 2019 की घटना के बारे में बताया था. उन्होंने शिकायत में KRK द्वारा की गई जबरदस्ती के बारे में भी बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 12:01 PM IST
  • KRK को ट्वीट करना पड़ा महंगा
  • कोर्ट में है आज मामले की सुनवाई
पुलिस के शिकंजे में अभी भी कैद KRK, सिर्फ यौन शोषण मामले में मिली राहत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK को यौन शोषण मामले में जमानत मिल गई है. हालांकि KRK के ट्वीट से मचा बवाल अभी भी शांत नहीं हुआ है. वो फिलहाल अभी भी जेल में रहेंगे. बुधवार को विवादित ट्वीट के मामले की बोरीवली कोर्ट में सुनवाई होगी, जिसके बाद ही कोई अपडेट मिल पाएगी.

यौन शोषण मामला

KRK के खिलाफ 27 वर्षीय फिटनेस ट्रेनर एक महिला ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. महिला ने अपनी FIR में 2019 की घटना के बारे में बताया था. उन्होंने शिकायत में बताया कि KRK ने उन्हें एक फिल्म 'कैप्टन नवाब' में लीड रोल देने का वादा किया था. इसके बाद महिला ने घर पर बुलाए जाने, जबरन हाथ पकड़ने और अश्लील डिमांड रखने के बारे में भी जानकारी दी थी.

विवादित ट्वीट का मामला

30 अगस्त को KRK को दो साल पुराने ट्वीट में मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. आरोप थे कि KRK ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर ट्वीट किए थे.

KRK की जुबां पर नहीं है लगाम

2020 में  KRK ने एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद ट्वीट किए थे. उन्होंने लिखा, 'मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता. तब मैंने नाम नहीं लिखे थे, क्योंकि लोग मुझे गालियां देते, लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे. मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है.’

KRK ने ऋषि कपूर की हालत को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी- ‘ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं उनसे सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर जल्दी वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान सिर्फ 2-3 दिन में खुलने ही वाली है.’

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड के हाथ लगा दमदार प्रोजेक्ट, जल्द करेंगे डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़