Laal Singh Chaddha Boycott: ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रोल हुए आमिर खान, इसलिए हो रही है बायकॉट की मांग

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रविवार शाम रिलीज हो गया है. जहां एक तरफ लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 03:36 PM IST
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है
  • ट्रेलर रिलीज होते ही बायकॉट की मांग उठ रही है
Laal Singh Chaddha Boycott: ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रोल हुए आमिर खान, इसलिए हो रही है बायकॉट की मांग

नई दिल्ली: Laal Singh Chaddha Trailer Boycott: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) पिछले कुछ वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी क्रेज बना हुआ है. ट्रेलर देखने के बाद इसकी रिलीज को लेकर भी फैंस बेहद उत्सुक है. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार इसी बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने कल शाम यानी रविवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं आमिर खान

बता दें कि, 'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विजेता अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है. जहां एक तरफ लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग के साथ ही आमिर-करीना को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद ट्विटर पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड हो रहा है. 

ट्विटर पर उठी फिल्म बायकॉट की मांग

दरअसल, बायकॉट करने के पीछ आमिर खान के कुछ विवादित बयान हैं. यूजर्स का मानना है कि आमिर खान ने भारतीय संस्कृति और सभ्यता के बारे में काफी कुछ बोला है, ऐसे में उनकी फिल्में रिलीज नहीं होनी चाहिए. बता दें, एक बार आमिर खान ने कहा था देश असहिष्णु हो गया है.

वह और उनकी पत्नी किरण राव ने भारत छोड़ना चाहते हैं. आमिर के साथ-साथ लोगों ने करीना को भी लपेटे में ले लिया है. दरअसल, एक बार एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'लोगों ने ही हमें स्टार्स बनाया है और हमने किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की है कि लोग हमारी फिल्में दखें. मैं खुद फिल्में नहीं देखती हूं.'

यूजर्स ने करीना को भी लिया लपेटे में

गौरतलब है कि ट्रेलर में आमिर के किरदार का नाम लाल सिंह है, जो बचपन में सहारे से चल पाता है, लेकिन उसकी मां उसे हौसला देती है और एक दिन चमत्कार होता है और उसके पैर ठीक हो जाते हैं.

ये बच्चा आगे जाकर सेना में भर्ती होता है. ट्रेलर में आमिर के अपोजिट करीना कपूर हैं, करीना, रूपा के किरदार में हैं. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही छा गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा (आमिर खान) के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध का वर्णन किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दिखाई देंगीं. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढे़ं- क्या तेजस्वी प्रकाश कहने वाली हैं 'नागिन 6' को अलविदा? इस बड़े शो ने दिया ऑफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़