रेप सीन को लेकर 'लियो' फेम एक्टर मंसूर अली ने Trisha Krishnan पर की विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

Mansoor Ali Khan Comment: लियो फेम एक्टर मंसूर अली खान ने साउथ एक्ट्रेस और को स्टार तृषा को लेकर बेहद अपमानजनक बात कही है. उनके बयान के बाद से हर तरफ बवाल मच रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 11:58 AM IST
  • मंसूर अली ने Trisha Krishnan पर किया कमेंट
  • एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
रेप सीन को लेकर 'लियो' फेम एक्टर मंसूर अली ने Trisha Krishnan पर की विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: Mansoor Ali Khan Comment: साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन हाल ही में थलपति विजय के साथ फिल्म लियो में नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक बन गई है. लेकिन इस बीच फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने वाले एक्टर मंसूर अली खान ने अपने एक बयान से हर तरफ बवाल मचा दिया है. 

मंसूर अली खान के विवादित बोल

मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी को-स्टार तृषा को लेकर बेहद अपमानजनक बात की है, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में एक्टर ने बेहद ही अपमानजनक तरीके कहा है कि उन्हें बेहद अफसोस है कि फिल्म लियो में तृषा के साथ उनका कोई रेप सीन नहीं हो पाया.

क्या बोले एक्टर

एक्टर ने कहा कि- 'मैंने सोचा था कि मैं तृषा को भी वैसे ही बेडरूम में जाउंगा, जैसा मैं बाकी फिल्मों में दूसरी एक्ट्रेसेस को लेकर जा चुका हूं. मैंने बहुत रेप सीन किए हैं. मेरे लिए कोई नई बात नही हैं. लेकिन इन लोगों के कश्मीर शेड्यूल के कारण मुझे तृषा को देखने का भी मौका नहीं मिला.' 

तृषा का फूटा गुस्सा

बता दें कि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद तृषा ने करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'हाल ही में मेरे पास, एक वीडियो आया जिसमें मिस्टर मंसूर मेरे बारे में घटिया और भद्दी बाते कर रहे हैं. मैं इसकी कड़ी आलोचना करती हूं और ये मुझे बहुत ही सेक्सिस्ट, अपमानजनक, महिला विरोधी और घिनौना लगा है. लेकिन मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मैंने कभी उनके जैसे घटिया इंसान के साथ काम स्क्रीन शेयर नहीं किया. आगे भी मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहूंगी.  इनके जैसे लोग इंसानियत का नाम खराब करते हैं.'

एक्टर ने दी सफाई

तृषा ही नहीं बल्कि कई स्टार्स मंसूरी के बयान की निंदा कर रहे हैं. पूरी साउथ इंडस्ट्री में बवाल मच गया, जिसके बाद मंसूरी ने अपनी सफाई दी. एक्टर ने कहा की तृषा को वीडियो एडिट करके दिखाया गया है. ये सब उनके खिलाफ इसलिए किया जा रहा है ताकि उनके फिल्मी और राजनीतिक करियर खराब किया जा सके. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़