Bigg Boss 16 Winner Live: एमसी स्टैन शो की ट्रॉफी जीत चुके हैं

Bigg Boss 16 Winner Live Updates: 'बिग बॉस 16' को एमसी स्टैन के रूप में अपने इस सीजन का विनर मिल गया है. शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप रहे, जबकि प्रियंका चहर चौधरी सेकंड रनर-अप बनीं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 12:44 AM IST
  • 'बिग बॉस 16' को मिला विनर
  • एमसी स्टैन को मिली ट्रॉफी
Bigg Boss 16 Winner Live: एमसी स्टैन शो की ट्रॉफी जीत चुके हैं
Live Blog

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Winner Live Updates: 'बिग बॉस 16' का नाम सामने आ गया है. प्रियंका और शिव ठाकरे के नाम विजेता के तौर पर सामने आ रहे थे, लेकिन स्टैन के फैंस ने तो सभी को हैरान कर दिया. अब स्टैन ने अपने नाम ट्रॉफी कर ली है. शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड पूरे 5 घंटे चला. पिछले 4 महीनों का इंतजार अब खत्म हो गया है.

13 February, 2023

  • 00:33 AM

    Bigg Boss 16 Winner: एम सी स्टैन बन गए हैं बिग बॉस 16 के विनर

  • 00:18 AM

    Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका चहर चौधरी हुईं शो से बाहर

    जीत ने बस 2 कदम की दूरी पर प्रिंयका का सफर शो में खत्म हो गया है. उनका शो से जाना हर किसी के लिए बहुत हैरान करने वाला है. फैंस के साथ-साथ देशभर के ज्यादातर लोग उनकी जीत की कामना कर रहे थे.

  • 00:06 AM

    Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने की कंटेस्टेंट्स की तारीफें

    सुपरस्टार और होस्ट सलमान खान का कहना है कि यहां तक पहुंच पाना ही जीत से कम नहीं है. ऐसे में उन्होंने प्रियंका चहर चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की तारीफों के खूब पुल बांधे. तीनों की कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की तारीफ की.

  • 23:42 PM

    Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका और शिव ने दी पावरफुल परफोर्मेंस

    बिग बॉस के पूरे सीजन में शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी की दोस्ती न के बराबर ही नजर आई. अब जीत के लिए दोनों के बीच ये कांटे की टक्कर इनकी परफोर्मेंस में भी देखने को मिली. दोनों ने अपनी पावरफुल और अग्रैसिव डांस से सभी का दिल जीत लिया है.

  • 23:21 PM

    Bigg Boss 16 Winner: परफोर्मेंस में दिखी अंकित-प्रियंका की कैमेस्ट्री

    पूरे सीजन में प्रियंका और अंकित के रिश्ते पर सवाल उठते रहे. हालांकि, दोनों की दोस्ती पर कभी लोगों की बातों का कोई असर नहीं दिखा. शो में इनकी कई खट्टी-मीठी यादें रहीं, अब इसी प्यारी की दोस्ती की झलक इन परफोर्मेंस में भी देखने को मिल रही है.

  • 22:59 PM

    Bigg Boss 16 Winner: शो में पहुंची 'तेरे इश्क में घायल' की कास्ट

    बिग बॉस के मंच पर रंग जमाने आ गई है अब नए शो 'तेरे इश्क में घायल' की कास्ट. शो में रीम शेख, गशमीर महाजनी और करण कुंद्रा को लीड रोल में देखा जाएगा. अब अपने इस शो को प्रमोट करने के लिए तीनों सितारे सलमान खान के साथ मंच पर आ गए हैं. इस शों में एक भेड़िए और इंसान की लव अनोखी लव स्टोरी देखने को मिलेगी

  • 22:46 PM

    Bigg Boss 16 Winner: सलमान ने पूरी की टीना की विश

    टीना दत्ता ने एक बार शो में अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा था कि वह सलमान खान के एक बार साइकिल पर बैठना चाहती हैं. अब सलमान ने उनकी इस विश को पूरा तो किया, लेकिन ये मूमेंट भी काफी फनी बन गया.

  • 22:42 PM

    Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा ने किया लोट-पोट

    कृष्णा अभिषेक एक बार फिर से बिग बॉस के मंच पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने धर्मेंद्र के स्टाइल में दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान का भी दिल जीत लिया है. हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हुआ जा रहा है.

  • 22:22 PM

    Bigg Boss 16 Winner: सनी देओल के टास्क में अर्चना का सफर हुआ खत्म

    सनी देओल ने बचे हुए चारों कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया, जिसमें एक हैंडपम्प उखाड़ना था और इसी के साथ टॉप 3 का फैसला हो गया. अर्चना घर से बेघर हो गई हैं. वहीं, प्रियंता, शिव और स्टैन सेफ हो चुके हैं.

  • 22:11 PM

    Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस के मंच पर पहुंचे तारा और सकीना

     
     
     
     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हैं. यहां अब्दू को तारा सिंह के लुक में देखा गया. उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सलमान, सनी और अमीषा सभी का दिल जीत लिया.

  • 22:05 PM

    Bigg Boss 16 Winner: मंडली ने दी परफोर्मेंस

    जबरदस्त परफोर्मेंस के लिए मंडली के सदस्य (स्टैन, निमृत, सुंबुल, शिव, शाजिद खान और अब्दू) जबरदस्त परफोर्मेंस देते हुए नजर आए. इसी दमदार परफोर्मेंस के साथ शो का टैम्प्रेचर हाई हो गया है.

  • 22:01 PM

    Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने लॉन्च किया गाना

    सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का रोमांटिक सॉन्ग 'नय्यो लगदा दिल मेरा' बिग बॉस के मंच पर लॉन्च  कर दिया है. इस गाने में सलमान को पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा रहा है.

  • 21:56 PM

    Bigg Boss 16 Winner: धमाकेदार परफोर्मेंस लेकर आए शालीन

    शालीन ने अपनी धमाकेदार परफोर्मेंस ने बिग बॉस के घर में आग लगा दिया है. इस दौरान शो में बोले गए चिकन वाले डायलॉग्स और टीना से दूर रहने वाले डायलॉग्स भी सुनने को मिले. वहीं, शालीन के डासिंग स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया.

  • 21:52 PM

    Bigg Boss 16 Winner: शालीन को मिला एकता कपूर का शो

    एकता कपूर ने अपनी एक लाइव वीडियो के जरिए बताया कि जब वह घर के अंदर आई थीं, तो उन्होंने शालीन को देखते ही फैसला कर लिया था कि वह उन्हें अपने अगले शो 'बेकाबू' में कास्ट कर रही हैं. अगर शालीन इसके लिए तैयार हैं तो. ऐसे में शालीन ने बेसब्री से दिखाते हुए कहा कि वह अभी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

  • 21:48 PM

    Bigg Boss 16 Winner: शालीन को मिले सबसे कम वोट

    कंटेस्टेंट्स ने शालीन का नाम बिल्कुल सही बताया है. ऐसे में अब प्राइज मनी 31 लाख रुपये हो चुकी है. शालीन यहां काफी भावुक भी नजर आए. 

  • 21:42 PM

    Bigg Boss 16 Winner: पांचों कंटेस्टेंट्स को मिलकर देना है नाम

    बिग बॉस ने पांचों से एक नाम देने के लिए कहा है, जिन्हें फिनाले में पांचों में सबसे कम वोट मिले हैं. अगर सबका गेस सभी होता है, तो विनर प्राइज मनी में 10 लाख रुपये और जुड़ जाएंगे. यानी प्राइज मनी 21 लाख, 80 हजार से 31 लाख, 80 हजार रुपये हो जाएंगे.

  • 21:31 PM

    Bigg Boss 16 Winner: अर्चना गौतम ने दी जबरदस्त परफोर्म

     
     
     
     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अर्चना गौतम ने अनारकली के लुक में किचन के साथ अपना प्यार जाहिर करती हुई नजर आईं. अपने खेल से तो उन्होंने सभी का दिल जीता ही है, अब अपने डांसिंग स्टाइल से भी अर्चना ने लोगों को दीवाना बना लिया है.

  • 21:24 PM

    Bigg Boss 16 Winner: सलमान ने अर्चना पर सवालों की झड़ी

    सलमान खान के सवाल पर अर्चना ने कहा कि स्टैन को प्रियंका पर क्रश है. हालांकि, स्टैन का कहना है कि ये बिल्कुल गलत है. इसके बाद सलमान के कई सवाल अर्चना पर जारी रहे.

  • 21:22 PM

    Bigg Boss 16 Winner: स्टैन के उड़े होश

    स्टैन हमेशा की तरह सलमान खान के कहने पर सुंबुंल के पिता तौकीर खान की एक्टिंग कर रहे थे. तभी अचानक मंच पर तौकीर साहब की एंट्री हो गई और स्टैन के होश उड़ गए. हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें स्टैन की इस हरकत पर हमेशा ही बहुत प्यार आया. वहीं, सलमान का हंस-हंसकर बुरा हाल था.

  • 21:16 PM

    Bigg Boss 16 Winner: अब्दू को मिला बिग ब्रदर का ऑफर

    सलमान खान फिनाले एपिसोड में ऐलान किया है कि अब्दू को 'बिग बॉस 16' के बाद अब 'बिग ब्रदर' में जाने का मौका मिला है. इस बात ऐलान होते ही बाकी सभी कंटेस्टेंट्स खुश और हैरान भी नजर आए.

  • 21:06 PM

    Bigg Boss 16 Winner: पांचों कंटेस्टेंट्स की मां पहुंचीं घर के अंदर

    टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अर्चना, प्रियंका, शालीन, स्टैन और शिव की माएं जीत की शुभकामनाएं देने के लिए घर के अंदर पहुंच गई हैं. सभी कंटेस्टेंट्स में एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है.

  • 21:03 PM

    Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान की हुई मंच पर ग्रैंड एंट्री

    सभी कंटेस्टेंट ने एक आखिरी बार बिग बॉस का एंथम सॉन्ग मिलकर गाया. इसी के साथ होस्ट सलमान खान ने मंच पर ग्रैंड एंट्री ली. उन्होंने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से बातचीत के लिए अब घर के अंदर का रुख कर लिया है.

  • 20:56 PM

    Bigg Boss 16 Winner: भारती और कृष्णा ने ली घर से विदाई

    कंटेस्टेंट्स के साथ खूब धमाल मचाने के बाद अब कृष्णा और भारती संग घर से बाहर आ गए हैं. इसी के साथ सभी कंटेस्टेंट के सफर की झलक भी देखने को मिली. सलमान खान ने बताया कि साढ़े 4 महीनों तक बिग बॉस का ये घर सर्कस का तम्बू बना रहा.

  • 20:42 PM

    Bigg Boss 16 Winner: धर्मेंद्र के स्टाइल में आए कृष्णा

    कृष्णा अभिषेक ने ढोल-नागड़ों के साथ बॉलीवुज के हीमैन धर्मेंद्र के फेमस किरदार धर्मवीर के अंदाज में घर के अंदर एंट्री की है. इसी के साथ उन्होंने अपने मजेदार स्टाइल में सभी का दिल जीत लिया है.

  • 20:34 PM

    Bigg Boss 16 Winner: भारती-कृष्णा ने अब शालीन, सौंदर्या और सुंबुल की उतारी नकल

    शो की शुरुआत में सुंबुंल और शालीन की काफी अच्छी दोस्ती दिखी, लेकिन बाद में दोनों के खूब झगड़े हुए. आज भी इनके रिश्तों की कड़वाहट ठीक नहीं हो पाई. इसके बाद भारती ने सौंदर्या का अंदाज भी दिखाया.

  • 20:30 PM

    Bigg Boss 16 Winner: भारती-कृष्णा ने बनाया शालीन और टीना का मजाक

    शो में टीना और शालीन के बीच एक अलग ही कैमेस्ट्री देखने को मिली. पूरे सीजन में कभी एक दूसरे के बेहद करीब दिखे तो कभी दोनों ने खूब लड़ाई-झगड़े किए. अब भारती और कृष्णा इन दोनों के इस झगड़े और प्यार का खूब मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • 20:22 PM

    Bigg Boss 16 Winner: स्टैन ने अर्चना के साथ टास्क करने से ही किया इंकार

    टास्क के लिए स्टैन ने अर्चना गौतम के साथ टास्क करने से इंकार कर दिया. इसके बाद सुंबुंब को अर्चना के साथ टास्क के लिए भेजा गया, लेकिन यहां अर्चना ने यह कहते हुए सुंबुंल संग टास्क के लिए इंकार कर दिया कि उनकी भी कोई इज्जत है और वह सिर्फ फाइनल कंटेस्टेंट्स में से ही किसी के साथ टास्क करेंगी. इसके बाद स्टैन को ही आना पड़ा.

  • 20:10 PM

    Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका के बीच भी हुई बहस

    शिव और प्रियंका भी एक दूसरे के बारे में अच्छी और बुरी चीजें बताते हुए नजर आए. इस दौरान प्रियंका ने शिव को 'शातिर' और 'बदतमीज' तक कह डाला. इसके बाद शिव ने बताया कि प्रियंका को निमृत कौर से बहुत नफरत है.

  • 20:08 PM

    Bigg Boss 16 Winner: निमृत और शालीन में दिखा विवाद

    एक टास्क दौरान निमृत कौर और शालीन के बीच फिर से जुबानी जंग देखने को मिली. आखिरी एपिसोड में इस तरह की नोक-झोंक ने होस्ट भारती सिंह को भी परेशान कर दिया.

  • 20:01 PM

    Bigg Boss 16 Winner: भारती और कृष्णा ने खोली कंटेस्टेंट्स के दिल की पोल

    कृष्णा और अभिषेक ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते हुए उनके दिल की बातें सभी घरवालों को बताते की कोशिश की. शो में अच्छे दोस्त के तौर पर दिखे सभी कंटेस्टेंट्स को भारती और कृष्णा अपने ही अंदाज में सबकी टांग खींच रहे हैं.

  • 19:48 PM

    Bigg Boss 16 Winner: अब्दू ने निमृत, सौंदर्या और प्रियंका संग किया डांस

    अब्दू का सफर पूरे सीजन में शानदार रहा. उनकी कम ही किसी से बहस देखने को मिली. अब फिनाले में उन्हें निमृत, सौंदर्या और प्रियंका के साथ रोमांटिक डांस करते हुए देखा गया.

  • 19:46 PM

    Bigg Boss 16 Winner: अर्चना गौतम बनीं म्यूजिकल चेयर की विनर

    म्यूजिकल चेयर के खेल में शिव ठाकरे को हराकर अर्चना गौतम विनर बन गई हैं. इसी के साथ एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के बीच बहस होती नजर आई.

  • 19:41 PM

    Bigg Boss 16 Winner: कौन बनेगा म्यूजिकल चेयर का विनर?

    शो के विनर के लिए को बेशक दरकों को लंबा इंतजार करना होगा, लेकिन यह देखना भी काफी दिलचस्प है कि म्यूजिक चेयर में कौन सा कंटेस्टेंट विनर बनेगा

  • 19:40 PM

    Bigg Boss 16 Winner: म्यूजिकल चेयर खेलते दिखे कंटेस्टेंट

    टॉप 5 कंटेस्टेंट्स और निमृत कौर के साथ भारती और कृष्णा अभिषेक म्यूजिकल चेयर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. फर्स्ट राउंड में निमृत खेल से बाहर हुईं और फिर शालीन इसमें आउट हो गए. सजा के तौर पर उन्हें अपना ही पसंदीदा चिकन बनने के लिए कहा गया.

  • 19:33 PM

    Bigg Boss 16 Winner: क्या होगा जब मिल बैठेंगे असली और नकली तौकीर साहब

     
     
     
     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बिग बॉस16 के पूरे सीजन में सुंबुंल के पिता जहां हर कदम पर अपनी बेटी को समझाते नजर आए, वहीं एमसी स्टैन ने उन्हीं के अंदाज को कॉपी कर माहौल को काफी रोमांचक बना दिया. अब फिनाले में असली और नकली तौकीर साहब का आमना-सामना हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

  • 19:19 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: सभी कंटेस्टेंट पहुंचे घर के अंदर

    बिग बॉस 16 में नजर आए एक्स कंटेस्टेंट्स एक बार फिर से घर के अंदर पहुंच चुके हैं. इस दौरान सभी को मजेदार टास्क करते हुए देखआ जाएगा. सभी खूब जोश में नजर आ रहे हैं. 

  • 19:15 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: फिनाले में भी मंडली और अर्चना के बीच हुई बहस

    अर्चना के साथ बिग बॉस के घर में मंडली के हर सदस्या का 36 का आंकड़ा रहा है. अब फिनाले एपिसोड में भी सुंबुंस और अर्चना के बीच काफी विवाद दिख रहा है.

  • 19:13 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: मंडली फिर आई साथ

    बिग बॉस के घर में एक बार फिर से मंडली (साजिद खान, सुंबुंल तौकीर खान, अब्दू रोजिक और निमृत कौर) की एंट्री हो गई है. इससे पहले अर्चना और प्रियंका मंडली को लेकर अपनी राय पेश कर रहे थे.

  • 19:04 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: शुरू हुआ बिग बॉस का फिनाले

    बिग बॉस 16 का फिनाले शुरू हो चुका है. शुरुआत में ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते दिखे. वहीं, सलमान खान ने भी ढोल-नगाड़ो के साथ घर के अंदर एंट्री ली.

  • 19:00 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: अर्चना गौतम ले सकती है पैसों का बैग

    खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि पैसों का ऑफर दिए जाने पर अर्चन पैसों वाला बैग लेकर खुद ही शो से बाहर होने का फैसला ले लेंगी.

  • 18:59 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: बंद हुई वोटिंग लाइन्स

    'बिग बॉस 16' की वोटिंग लाइन्स बंद हो चुकी है. इसके साथ ही वोट्स की गिनती चल रही हैं. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स भी मिल गए हैं. कहा  जा रहा है कि शो में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन ने अपनी जगह बनाई है.

  • 18:51 PM

    Bigg Boss 16 Grand Finale: फिनाले के बाद अलग होंगे अंकित गुप्ता और प्रियंका

    खबरों की माने तो अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस फिनाले के बाद उचित दूरियां बना लेंगे. दोनों को ही लगता है कि इनका साथ में कोई फ्यूचर नहीं है. वहीं, दोस्त होने के बावजूद इनके रिश्ते पर कई सवाल उठे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़