मेकर्स फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" पर दे रहे हैं स्पेशल IPL डिस्काउंट, इतने रुपए में मिलेगा टिकिट

Madgaon Express: कुनाल खेमू की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म को लेकर नया ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2024, 03:28 PM IST
  • "मडगांव एक्सप्रेस" मचा रही धूम
  • मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा
मेकर्स फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" पर दे रहे हैं स्पेशल IPL डिस्काउंट, इतने रुपए में मिलेगा टिकिट

नई दिल्ली:Madgaon Express: "मडगांव एक्सप्रेस" ने अपनी अनोखी कॉमेडी और दमदार एक्टिंग के साथ इंडियन सिनेमा में एक नई लहर पैदा कर दी है. कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्टेड और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को दर्शकों और क्रिक्ट्स दोनों से ही जबरदस्त पॉजिटिव रिव्यू मिली है. गोवा के खूबसूरत बैकड्रॉप पर सेट, यह फिल्म हमें अपने साथ डोडो (दिव्येंदु), पिंकू (प्रतीक), और आयुष (अविनाश) की मस्ती से भरे सफर पर ले जाती है.

ये एक ऐसा सफर है, जहाँ दोस्ती और हंसी की कोई कमी नहीं है.  नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम को - स्टारर इस फिल्म में इन एक्टर्स ने भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दिल जीता है.  "मडगांव एक्सप्रेस" सच में एक मस्ट वॉच फिल्म है, ऐसे में अगर आपको कॉमेडी फिल्म पसंद है और अगर आप एक मजेदार सफर पर निकलने के लिए तैयार हैं. तो ये फिल्म आपके लिए ही बनी है.

एक्साइटमेंट में इज़ाफा करते हुए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अब एक स्पेशल IPL offer पर 'लेस' की घोषणा की है, जिनमें दर्शक अब सिर्फ ₹150 में "मडगांव एक्सप्रेस" का मजा ले सकते हैं. लेकिन चुनिंदा सिनेमाघरों में. इसमें नियम एवं शर्तें लागू हैं. सभी दर्शक और फैंस ध्यान दें, यह ऑफर सिर्फ आज के लिए वैलिड है.  

नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम की मौजूदगी वाली यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने का वादा करती है. "मडगांव एक्सप्रेस" जैसे जैसे दिलों को जीतना जारी रखती है, यह हमें एहसास दिलाती है कि हम सिनेमा की ताकत से बदलाव ला सकते हैं, जो हंसी और दोस्ती से भरे हुए एक भागने की पेश करती है.

'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़