जानिए क्यों 'ब्रेकिंग न्यूज' बना माधुरी दीक्षित का ये घाघरा, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

माधुरी दीक्षित अपनी हर अदा लोगों को मदहोश करने के लिए तैयार है. इस बार उन्होंने स्काई ब्लू कलर के लहंगे में सभी का दिल जीत लिया है. अब माधुरी की फीमेल फैंस के बीच यह लहंगा काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2021, 01:06 PM IST
  • माधुरी दीक्षित ने इस बार अपने नीले कलर में लहंगे में दिल जीता है
  • माधुरी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहें भरते ही दिखते हैं
जानिए क्यों 'ब्रेकिंग न्यूज' बना माधुरी दीक्षित का ये घाघरा, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदाओं का आज भी कोई मुकाबला नहीं किया जा सकता है. उम्र के मामले में बेशक उन्होंने हाफ सेंचुरी पार कर ली है, लेकिन अपने दिलकश अंदाज से वह किसी भी एक्ट्रेस को मात देती हैं. शायद यही कारण है कि माधुरी का अंदाज हर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाता है. 

माधुरी की अदाओं ने बनाया दीवाना

अब एक बार फिर से माधुरी की अदाओं ने लोगों को दीवाना बनाया है. दरअसल, माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा ही अपने चाहने वाले के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार वह अपनी ताजा तस्वीरों में स्काई ब्लू कलर के फ्लोरल प्रिंटिड लहंगे में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- सिंगर नीति मोहन दिया ने बेटे को जन्म, पापा निहार पांड्या ने खूबसूरत नोट के साथ सुनाई खुशखबरी

माधुरी ने खींचा ध्यान

माधुरी का यह लाइट वेट खूबसूरत लहंगा अब सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए इसके साथ सिल्वर ज्वैलरी पहनी है. माधुरी को यह लुक ऐमी पटेल और तान्या मेहता ने दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस के लिए तोराणी का यह लहंगा चुना है. 

जानिए क्या है लहंगा की कीमत

अब इस लहंगे की कीमत की बात करें तो यह इतना भी महंगा नहीं है जिसे कोई आम लड़की न खरीद सके. अगर आपको भी यह लहंगा बेहद पसंद आया है तो ऑफिशियल साइट पर इस फिरोजा अर्शनीर लहंगा सेट की कीमत 72,500 रुपये है. माधुरी ने इसके साथ नैचुरल टोन मेकअप किया है और न्यूड लिपस्टिक लगाई है.

'डांस दीवाने 3' में दिख रही हैं माधुरी

एक्ट्रेस ने यहां सॉफ्ट ब्रेड में हेयर स्टाइल बनाया है. वैसे, माधुरी सिर्फ लहंगा में ही नहीं, बल्कि हर कलर के लहंगों में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. इन दिनों माधुरी दीक्षित को रियलिटी टीवी शो 'डांस दीवाने 3' में जज के तौर पर देखा जा रहा है. इस शो के लिए भी वह हर दिन नए लुक में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Jiah Khan death anniversary: रातों-रात मिली शोहरत, फिर भी अधेरों में खो गईं जिया खान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़