Mahesh Babu Father: नहीं रहे महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी, 80 साल की उम्र में हुआ निधन

Mahesh Babu Father Krishna Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी जाने-माने तेलुगू एक्टर थे. महेश बाबू के पिता को एक दिन पहले हार्ट अटैक के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 10:31 AM IST
  • महेश बाबू के पिता का हुआ निधन
  • शोक में डूबा परिवार
Mahesh Babu Father: नहीं रहे महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी, 80 साल की उम्र में हुआ निधन

नई दिल्ली: Mahesh Babu Father Krishna Death: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां का हाल ही में निधन हुआ था. वहीं अब एक्टर के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamnaneni) का भी 80 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. कृष्णा को सोमवार तड़के कार्डियक अरेस्ट के चलते हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

दिग्गज अभिनेता थे कृष्णा घट्टामनेनी 

महेश बाबू के पिता कृष्णा तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े अभिनेताओं से एक थे. उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है. उन्होंने अब तक लगभग 350 फिल्मों में काम किया था. कृष्णा ने अपने  करियर की शुरुआत कुला गोथरालु (1961), पदंडी मुंधुकु (1962), और परुवु प्रतिष्ठा (1963) जैसी फिल्मों से की थी. बाद में वे थेन मानसुलु (1965) में लीड एक्टर के रूप में नजर आए थे.

कृष्णा ने आगे चलकर एक एक्टर, डायरेक्टर और फिल्ममेकर के रूप में अपनी पहचान स्थापित की और मोसागलगु मोसागडु, अल्लूरी सीता रामाराजू, गुडाचारी 116, जैसी शानदार फिल्में बनाई.

तेलंगाना सीएम ने जताया दुख

महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर तेलगांना के सीएम चंद्रशेखर राव ने भी शोक जताया है. आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी वेटरेन एक्टर कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर दुख जताया है.

वहीं महेश बाबू के पिता के निधन के समाचार से उनके फैंस भी शोक में डूब गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस और तमाम सेलेब्ड नम आंखो से उन्हें श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं.

कुछ समय पहले हुआ था मां का निधन

महेश बाबू ने इस साल अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है. बता दें कि 28 सितंबर को ही महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का भी निधन हो गया था. वे काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

ये भी पढ़ें- 'कांतारा' फिल्म से दलित संगठन नाराज, मनोरंजन के नाम पर पहुंचाया ठेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़