महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह और अनुष्का सेन में से ये एक्ट्रेस लीप के बाद 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में आ सकती है नजर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जनरेशन लीप के बाद शो में लीड रोल में काम करने के लिए  4 एक्ट्रेसेज को अप्रोच किया गया है, उनमें महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह, और अनुष्का सेन का नाम शामिल है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 15, 2023, 09:11 AM IST
  • ये रिश्ता में आने वाला है लीप
  • कई हसिनाएं लीड एक्ट्रेस की रेस में शामिल
महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह और अनुष्का सेन में से ये एक्ट्रेस लीप के बाद  'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में आ सकती है नजर

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी की दुनिया के लॉन्गेस्ट रनिंग टीवी शोज में से एक है. अब लग रहा है ये शो एक नई पीढ़ी के लिए तैयार हो रहा है और अगर अफवाहों की मानें तो शो के पोस्ट जनरेशनल लीप में मुख्य भूमिका में काम करने के लिए जिन चार एक्ट्रेसेज को अपरोच किया गया है उनमें महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह, और अनुष्का सेन का नाम सामने आया हैं. हाल में इन अभिनेत्रियों को ऑडिशन के बाद देखा गया था. ऐसे में सभी इसे लेकर एक्साइटेड हो गए है.

इन हसिनाओं के नाम को किया गया एप्रोच

एक इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, "महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह, और अनुष्का सेन को डीकेपी के ऑफिस से कई बार निकलते देखा गया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है का लीप आने वाला  है और ऐसे में इसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया कि कुछ तो जरूर पक रहा है." 

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ 

इस शो में लीड रोल में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ है. यह जोड़ी अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार निभा रहे हैं और उनके फैन्स उन्हें प्यार से 'अभिरा' के नाम से बुलाते है. फिलहाल इस शो में हर गुजरते एपिसोड के साथ नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं.

टीआरपी में शो आगे

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टीआरपी चार्ट पर टॉप पोजिशन हासिल कर ली है और अब हमें इसकी वजह पता चल गई है. शो के शुरूआत से ही देखने वालों ने इस शो को अपना प्यार और सरहाना दी है. दर्शकों को शो में दिखाए गए इमोशन्स और रिश्तों का प्रस्तुतिकरण पसंद आया है.

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़