50 की उम्र में Malaika Arora ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फोटोज देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

Malaika Arora glamorous photos: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. हाल में एक्ट्रेस ने एक बार फिर बोल्ड लुक से तहलका मचा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 13, 2023, 01:12 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
50 की उम्र में Malaika Arora ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फोटोज देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

नई दिल्ली: Malaika Arora glamorous photos: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेशक एक्टिंग की दुनिया में खुद को साबित न कर पाई हो, लेकिन उन्होंने हर आइटम सॉन्ग में खूब कमाल जरूर दिखाया है. मलाइका अपने लुक्स, फिटनेस और निजी जिंदगी जैसी तमाम चीजों के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर उनकी हॉटनेस ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

मलाइका अरोड़ा की फोटोज हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा खूब एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. वहीं उनके अलग-अलग लुक्स भी लोगों को दीवाना बना देते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड को शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस के फैंस हुए दीवाने

मलाइका अरोड़ा ने स्कीन कलर का आउटफिट कैरी किया है.एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन गाउन पहनी है, जिसमें कुंदन वर्क है. एक्ट्रेस ने अपना लुक कलर फुल ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. मलाइका एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. 

49 की उम्र में भी हैं हॉट

मलाइका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी मलाइका अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखा है.

इसे भी पढ़ें: Juhi Chawla birthday: जुही चावला पर फिदा था सलमान खान का दिल, इस बड़ी वजह से एक्टर ने नहीं की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़