अर्जुन कपूर संग दोबारा शादी पर बोलीं Malaika Arora, 'मैं चीजों को सरप्राइज...'

Malaika Arora Arjun Kapoor wedding: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल मेंसे एक हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. हर कोई दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. अब हाल में ही मलाइका ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2023, 05:49 PM IST
  • अर्जुन से शादी करने को तैयार हैं मलाइका
  • फैंस को जल्द मिलेगा सरप्राइज
अर्जुन कपूर संग दोबारा शादी पर बोलीं Malaika Arora, 'मैं चीजों को सरप्राइज...'

नई दिल्ली:Malaika Arora Arjun Kapoor wedding: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर बी टाउन का चहेता कपल है. बता मलाइका की करें तो उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. एक्ट्रेस हमेशा ही अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका फिटनेस को लेकर भी खूब वाह वाही लूटती हैं. अरबाज के साथ तलाक के बाद वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अब हाल में ही उन्होंने दूसरी शादी को लेकर बयान दिया है.

फैंस को मिलेगा सरप्राइज

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दोबारा शादी करने पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब दोबारा शादी के बारे में सोच रही हैं, लेकिन फिलहाल इस पर ज्यादा कुछ बताना नहीं चाहती हैं. उन्होंने कहा कि 'बेशक मैंने इस बारे में सोचा है, मैं प्यार पर विश्वास रखती हूं, लेकिन मैं इस बात का जवाब नहीं देना चाहती कि मैं शादी कब करूंगी. क्योंकि मैं कुछ चीजों को अभी सरप्राइज ही रखना चाहती हूं. अगर सब पहले ही बता दिया तो मजा खत्म हो जाएगा.' 

पार्टनर को समढना जरूरी

एक्ट्रेस ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'जब मैं बहुत छोटी थी, तो किसी ने मुझसे कहा था कि रिश्ता एक पौधे की तरह होता है. आप बीज बोते हैं और आपको इसे बड़ा करने के लिए पानी देना होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसलिए रिलेशनशिप में किसी भी तरह के शॉर्टकट का सहारा नहीं ले सकते हैं. एक दूसरे को समझना बहुत जरूरी होता है, जो कि हम करना भूल जाते हैं.'

काफी समय से अर्जुन को कर रही डेट

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं. कपल को अक्सर एक साथ देखा गया है. दोनों अपनी खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. वहीं इवेंट, पार्टीज और फैमला फंक्शन में साथ स्पॉट किए जाते हैं.

इसे भी पढ़ें:  कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती देख समांथा रुथ प्रभु ने मारा यू टर्न, बोली- 'मैंने नागा Naga Chaitanya के अफेयर पर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़