अर्जुन कपूर ने Malaika Arora का तोड़ दिया दिल! एक्टर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड का क्रिप्टिक पोस्ट हुआ वायरल

Malaika Arora post: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें लगातार आ रही हैं. इस बीच के एक्टर के बर्थडे पर मलाइका ने पोस्ट शेयर नहीं की है, जिससे खबरों का बाजार और गरमा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2024, 04:04 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन को नहीं किया विश
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल
अर्जुन कपूर ने Malaika Arora का तोड़ दिया दिल! एक्टर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड का क्रिप्टिक पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:Malaika Arora post: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन सेलेब्रिट कर रहे हैं. अर्जुन अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. मगर लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि अर्जुन और मलाइका अलग हो चुके हैं. अर्जुन के बर्थडे बैश में मलाइका का शामिल ना फैंस की खबरों पर मुहर लगा रहा है.  हालांकि अभी तक दोनों ने अपना ब्रेकअप कंफर्म नहीं किया है. अर्जुन को बर्थडे पर मलाइका ने विश भी नहीं किया है, लेकिन क्रिप्टिक पोस्ट जरूर शेयर की है.

मलाइका बर्थडे पार्टी में नहीं हुई शामिल

मलाइका अरोड़ा हर साल अर्जुन के बर्थडे पर उनके नजर आती थीं. कई बार बर्थडे पर ये कपल साथ देश से बाहर भी घूमने भी गया है. दोनों को साथ में पार्टी भी करते भी देखा गया है. मगर इस बार अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका नजर नहीं आई हैं. ऐसे में उनके पोस्ट ने ब्रेकअप की खबरों को और हवा दे दी है.

मलाइका ने पोस्ट किया शेयर

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं आंखें बंद करके और पीठ फेरकर भरोसा कर सकूं.' मलाइका का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कयास लगा रहे है कि अर्जुन ने एक्ट्रेस को धोखा दे दिया है. 

2019 से एक दूसरे को रहे हैं डेट

बता दें मलाइका और अर्जुन 2019 से डेट कर रहे हैं. हालांकि कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें लगातार आई थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन काफी टाइम पहले ही अलग हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'मलाइका और अर्जुन ने मिलकर अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते पर गॉसिप नहीं करने देंगे.' मलाइका ने अभी तक पोस्ट नहीं किया है लेकिन वो शायद आगे शेयर कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Aftab Shivdasani Birthday: फिल्मों में नहीं दिखा पाए कमाल...फिर भी करोड़ों कमाते हैं आफताब शिवदासानी, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़