मलाइका अरोड़ा ने बेटे के साथ शेयर की फोटो, तो ट्रोलर्स ने कह दिया बुड्ढी!

मलाइका अरोड़ा को आए दिन उनके अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते पर ट्रोल किया जाता है. बता दें कि Malaika Arora जहां 49 साल की हैं वहीं Arjun Kapoor उनसे 12 साल छोटे हैं. साथ ही मलाइका का 20 साल का एक बेटा भी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 10:59 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा को कह रहे बुड्ढी
  • अर्जुन कपूर को छोड़ने की लगाई गुहार
मलाइका अरोड़ा ने बेटे के साथ शेयर की फोटो, तो ट्रोलर्स ने कह दिया बुड्ढी!

Malaika Arora News: अक्सर अपने ग्लैमर से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली मलाइका अरोड़ा बात बेबात ट्रोलर्स का शिकार तो होती ही रहती हैं. उन्हें ना केवल उनके स्टाइल बल्कि अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते पर भी ट्रोल किया जाता है. ऐसे में मलाइका अरोड़ा को अपने बेटे अरहान के साथ फोटो शेयर करना काफी महंगा पड़ा.

मलाइका ने शेयर की फैमिली के साथ तस्वीरें

मलाइका ने अपनी फैमिली के साथ कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में वो अपनी मां को किस किस करती भी दिखाई दे रही हैं. ऐसे में कैप्शन में मलाइका ने लिखा वॉर्म हग्स, गूफी सेल्फी और कंफर्ट फूड. छुट्टियों की सीजन अच्छे से बीत गया.

मलाइका को कहा बुड्ढी

मलाइका अरोड़ा को ऐसे में इन तस्वीरों में बुड्ढी कहा गया है. यूजर्स ने मलाइका पर तंज कसा है कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम्हारा बेटा बड़ा हो गया है, अर्जुन कपूर का साथ छोड़ दो बुड्ढी! करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पर भी काफी पहले इस तरह का तंज कसा गया था. तब अमृता अरोड़ा ने बताया था कि हां हम बड़े हो रहे हैं.

कपड़ों का उड़ा मजाक

बता दें कि मलाइका अरोड़ा का पॉपुलर शो मूविंग इन विद मलाइका लगातार सुर्खियोंमें बना हुआ है. ऐसे में शो पर आए उनके चहेते बेटे ने अपनी मां के कपड़ों पर ही तंज कसना शुरू कर दिया. अरहान ने मलाइका की ड्रेस को देख उसकी तुलना टेबल नैपकिन से कर दीं. ऐसे में मलाइका कुछ नहीं कह पाईं बस हंसती रह गईं.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़