मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने नोट शेयर कर फैंस से कही ये बड़ी बात

Manoj Bajpayee Twitter Account Hacked: मनोज बाजपेयी के ट्विटर अकाउंट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर का अकाउंट हैक हो गया है. एक्टर ने जनता से खास अपील की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 05:54 PM IST
  • मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
  • एक्टर ने लोगों से इंटरेक्शन ना करने को कहा
मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने नोट शेयर कर फैंस से कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Manoj Bajpayee Twitter Account Hacked: आए दिन सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबरें सामने आती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. एक्टर ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक नोट शेयर कर फैन्स को ये जानकारी दी है.

अकाउंट हैक होने की दी जानकारी

मनोज बाजपेयी ने सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए नोट पर लिखा, "मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. प्लीज आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज़ से तब तक न जुड़ें जब तक कि इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन नहीं हो जाता है. रिजोल्यूशन की दिशा में काम चल रहा है. आपको समय-समय पर सूचित किया जाता रहेगा.

फिलहाल नहीं हुई है कोई छेड़छाड़

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई गलत एक्टिविटी नहीं देखी गई है. दिख रहे पोस्ट बीते दिन के हैं, उनके काम के बारे में हैं. उनमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है

जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देखने के लिए कहा गया है. वहीं एक अन्य में दिल्ली में ठंड के मौसम के बारे में है.

मनोज बाजपेयी इन फिल्मों में दिखेंगे

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज ने पिछले महीने अपूर्व सिंह कार्की की अनटाइटल्ड कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी कर दी है. पॉपुलर वेब शो एस्पिरेंट्स, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और फ्लेम्स के लिए जाने जाने वाले, अपूर्व इस फिल्म के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं. हाल ही में, मनोज बाजपेई ने एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया था. 

ये भी पढ़ें- Maidaan: अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की फिर बदली रिलीज डेट, अब इस महीने दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़