Bhaiyya Ji Trailer Out: दुश्मन को मृत्युलोक पहुंचाने निकले मनोज बाजपेयी, सामने आया फिल्म का ट्रेलर

Bhaiyya Ji Trailer: फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले Manoj Bajpayee अब 'भैया जी' बनकर नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म की खास बात है कि ये उनके करियर की 100वीं फिल्म है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 5, 2024, 04:05 PM IST
    • मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म
    • सामने आया फिल्म का दमदार ट्रेलर
Bhaiyya Ji Trailer Out: दुश्मन को मृत्युलोक पहुंचाने निकले मनोज बाजपेयी, सामने आया फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली: Bhaiyya Ji Trailer: मनोज बाजपेयी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खासी जगह बनाई है. अब एक्टर एक बार फिर थिएटर में अपनी धाक जामने भैया जी के साथ लौट रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है.

'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज

'सत्या', 'शूल' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में इंटेंस एक्शन से खौफ पैदा करने वाले मनोज बाजपेयी इस बार देसी एक्शन कलाकार बनकर लौटे हैं. ट्रेलर में मनोज बाजपेयी का वो किरदार दिखाया गया है, जो बेबस है, लेकिन बदले की आग में जल भी रहा है.

भाई का बदला लेने निकले मनोज बाजपेयी

'भैया जी' के ट्रेलर को शेयर करने के साथ ही मनोज बाजपेयी ने रिलीज डेट का भी एलान किया है. ट्रेलर के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'प्रतिशोध का निवेदन.' इसके पहले मनोज बाजपेयी ने फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया था. इसमें एक्टर गुस्से की आग में जल रहे व्यक्ति की तरह नजर आए, जो अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एलान किया कि 'रॉबिन हुड नहीं उसका बाप है वो.'

फिल्म से होगी शबाना रजा की वापसी 

अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी 'भैया जी' को विनोध भानुशाली, शबाना रजा वाजपेयी, शैल ओस्वाल, कमलेश भानुशाली, समीशा ओस्वाल, विक्रम खक्कर ने प्रोड्यूस किया है. शबाना रजा, मनोज वाजपेयी की पत्नी हैं. उन्हें फिल्म 'फिजा में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Rakesh Bedi के बाद अब उनकी पत्नी के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, चोरी हुए लाखों रूपए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़