मॉमी बनकर बेहद खुश हैं आलिया भट्ट, डिलीवरी के बाद शेयर की पहली स्पेशल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 12:43 PM IST
  • आलिया ने इंटाग्राम पर फोटो की शेयर
  • फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज
मॉमी बनकर बेहद खुश हैं आलिया भट्ट, डिलीवरी के बाद शेयर की पहली स्पेशल फोटो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में माता-पिता बने हैं. आलिया ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है. आलिया के मां बनने के बाद से ही अब फैन्स के बीच उनकी बेटी को देखने की बेसब्री दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. लोग कपूर परिवार के घर आई नन्हीं परी को देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच नन्ही परी तो नहीं पर मम्मी आलिया की झलक जरूर दिखी है.

आलिया ने शेयर की फोटो

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. हालांकि ये एक ब्लर फोटो है, जिसमें आलिया हाथ में कॉफी का मग थामें दिख रही हैं. इस फोटो में आलिया की तस्वीर काफी धुंधली है. फोटो में आलिया के इस ब्राउन कलर के कप पर व्हाइट कलर से 'mama' लिखा नजर आ रहा है. आलिया की इस धुंधली फोटो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का लूज टीशर्ट पहने दिख रही है.

मां बनने के बाद पहली फोटो आई सामने

मां बनने के बाद आलिया ने इंस्टा पर अपनी ये पहली फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है-it me.  एक्ट्रेस का लास्ट पोस्ट उनकी मां बनने की खबर वाला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था की उनके घर बेटी ने जन्म लिया है,और पूरा परिवार इसका जश्न मना रहा है.

फैंस की खूबसूरत डिमांड

आलिया के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.. इतना ही नहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में आलिया के बेबी गर्ल की शक्ल दिखाने और उनका नाम बताने को भी कह रहे हैं. आलिया के इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3: फिल्म में कार्तिक आर्यन नहीं निभाएंगे अक्षय कुमार का रोल, जानिए खबर से जुड़ा पूरा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़