कैमरा देखते ही बलखाने लेगी टीवी एक्ट्रेस, स्किन टाइट में दिखाया हॉट अवतार

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक्स की झलक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने किलर अदाएं दिखाते हुए अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 13, 2023, 11:08 PM IST
  • मोनालिसा ने किया लुक से मदहोश
  • बेहद हॉट दिख रही हैं मोनालिसा
कैमरा देखते ही बलखाने लेगी टीवी एक्ट्रेस, स्किन टाइट में दिखाया हॉट अवतार

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) हर दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनका हर नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस बार मोनालिसा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी किलर अदाएं दिखा रही हैं.

ग्लैमरस लग रही हैं मोनालिसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने कैमरे होता है हसीन अदाएं दिखाने लगती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बॉडी फिट वन शोल्डर ड्रेस कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अपने इस लुक को उन्होंने ग्लिटरी सटल बेस, रेड लिपस्टिक और स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

फैंस को पसंद आया मोनालिसा लुक

मोनालिसा ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. मोनालिसा की अदाओं को हॉट बताते हुए फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस के आउटफिट को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा इस समय अपने टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं. इस शो में शालीन भनोट और ईशा सिंह को लीड रोल में देखा जा रहा है. इन दोनों के अलावा मोनालिसा का रोल भी काफी दमदार है, जिसे वह बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार रही हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर इटली में चलाया बोल्डनेस का जादू, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़