बिजनेमैन सूरज नाम्बियार को देखते ही दिल हार बैठी थीं मौनी रॉय, जानिए कैसी है लव स्टोरी

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरी, गुरुवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. अब फैंस दोनों की लव स्टोरी जानने के लिए बेकरार हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2022, 06:51 PM IST
  • सूरज नाम्बियार की दुल्हन बनीं मौनी रॉय
  • ऐसे शुरू हुई थी एक्ट्रेस मौनी की लव स्टोरी
बिजनेमैन सूरज नाम्बियार को देखते ही दिल हार बैठी थीं मौनी रॉय, जानिए कैसी है लव स्टोरी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरी, गुरुवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. मौनी और सूरज हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा के लिए सूरज का हाथ थाम लिया है. दोनों की शादी का आयोजन का गोवा में किया गया था. 

शादी के बंधन में बंधीं मौनी  

सोशल मीडिया पर मौनी और सूजर की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. हल्दी से लेकर जयमाला तक की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं. कुछ देर पहले ही मौनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. दोनों पूरे रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें कि मौनी खुद बंगाली हैं और उनके पति सूरज साउथ इंडियन हैं. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

ऐसे में मौनी ने सूरज के कल्चर का सम्मान करते हुए साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी रचाई है. कहा जा रहा है कि इसके बाद शाम के समय दोनों बंगाली रिवाजों से भी शादी करने वाले हैं. सामने आई तस्वीरों में मौनी को व्हाइट और रेड कलर की पारंपरिक साड़ी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने गोल्ड की हैवी ज्वैलरी पहनी है. वहीं, उन्होंने अपना हेयर स्टाइल गजरे से पूरा किया है. 

जानिए कैसी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी 

अब फैंस मौनी और सूरज की लव स्टोरी जानने के लिए बेकरार हो रहे हैं. एक्ट्रेस और सूजर एक-दूसरे को कब से डेट कर रहे हैं इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं है. मौनी ने साल 2021 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. सूरज एक जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनका जन्म कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ था. अब वह अपने परिवार के साथ दुबई में रहते हैं. पेशे से वह एक बैंकर और बिजनेसमैन हैं. इसके साथ ही उनकी पुणे में इवेंट कंपनी भी है.

साल 2019 में हुई थी आखिरी मुलाकात 

बता दें कि मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में दुबई में हुई थी. नागिन फेम मौनी, सूरज को देखते ही दिल हार बैठी थीं. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में कब तब्दील हुई इस बात का अंदाजा ना सूरज को लगा और ना ही मौनी को. बाद में दोनों ने डेटिंग शुरू की और अब ये सफय शादी तक आ पहुंचा. हालांकि मौनी ने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नही की, लेकिन उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया गया. मौनी और सूरज ने अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखा हुआ था. 

ये भी पढ़ें- सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन का बड़ा बयान, इन्हें मानते हैं दोषी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़