मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, हाई थाई स्लिट गाउन में बरपाया कहर

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर फैंस के बीच छाई हुई हैं. इसमें एक्ट्रेस का लुक देख आप भी अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. उनका ये लुक देखते ही देखते फैंस के बीच छा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 02:46 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक
  • इन तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, हाई थाई स्लिट गाउन में बरपाया कहर

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हालिस किया है. ऐसे में मौनी इंडस्ट्री में अलग पहचान रखती हैं. हालांकि वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं. मौनी ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. उनकी खूबसूरती के चर्चें दुनियाभर में हैं.

मौनी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं

मौनी के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

लगभग हर दिन फैंस को उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से मौनी का नया लुक चर्चा में है. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, उनका ये लुक देख आप भी अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. 

एक्ट्रेस ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

इनमें मौनी को गोल्डन कलर की शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने फर वाला एक स्टॉल भी कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है. यहां वह काफी हॉट लग रही हैं. 

मौनी की तारीफें करते नहीं थक रहे लोग

हर तस्वीर में मौनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस लुक में मौनी की जितनी तारीफ की जाए कम है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. अब मौनी के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं. इसके अलावा मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. इसके बाद वह सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें- Sai Pallavi Controversy: साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर दी सफाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़