कैमरे में कैद हुआ मौनी रॉय का सिजलिंग लुक, फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हर लुक दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना देता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर अपनी अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर कर देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 05:37 PM IST
  • मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं मौनी
कैमरे में कैद हुआ मौनी रॉय का सिजलिंग लुक, फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni roy) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड में चलाया है. मौनी के हर अवतार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं मौनी

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. हर दिन वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर अपनी अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर कर देती हैं. अब उन्होंने फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

मौनी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

फोटोज में मौनी को पैरट कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत और हसीन लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इस दौरान वह अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. मौनी की ये कातिलाना अदाएं किसी को मदहोश कर सकती हैं. 

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी

कुछ ही देर में मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. मौनी कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं- लगातार बढ़ रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़