डेविड धवन की इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने वाले थे MS Dhoni, जानें क्यों नहीं हो पाई रिलीज

Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी एक बेहतरीन बल्लेभाज हैं, लेकिन उन्होंने क्रिकेट के अलावा एक्टिंग करियर में भी हाथ आजमाने की कोशिश की है. दरअसल एमएस धोनी ने फिल्ममेकर डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म में छोटा सा रोल प्ले किया था. आइए जानते हैं उस फिल्म के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 04:57 PM IST
  • महेंद्र सिंह धोनी ने लंदन में सेलिब्रेट किया 41वां बर्थडे
  • महेंद्र सिंह धोनी साल 2007 में टीम इंडिया के कंप्तान बने
डेविड धवन की इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने वाले थे MS Dhoni, जानें क्यों नहीं हो पाई रिलीज

नई दिल्ली: Mahendra Singh Dhoni: क्रिकेट और फिल्म जगत का रिश्ता काफी पुराना है. कुछ क्रिकेटर्स ने फिल्मी जगत की पॉपुलर पर्सनालिटी से शादी की तो वहीं कुछ क्रिकेटर्स ने एक्टिंग में करियर बनाने की कोशिश की है. इस लिस्ट एक नाम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)का भी है. आप भी सोच रहें होंगे भला महेंद्र सिंह धोनी तो अभी तक बड़े पर्दे पर नजर नहीं आएं हैं और न ही उनके एक्टिंग डेब्यू को लेकर कोई खबर सामने आई है. बता दें कि आप  सही सोच रहे हैं. बता दें कि महेंद्र सिंह डेविड धवन की फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं. अब आपके दिमाग में भी सवाल आ रहा होगा कौन सी फिल्म ? कब रिलीज होगी? इन सभी सवालों को जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

इस फिल्म से MS Dhoni करते एक्टिंग डेब्यू 

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2010 में डेविड धवन की फिल्म में छोटा सा रोल किया था. इस फिल्म का नाम हुक या क्रुक है. क्रिकेट पर आधारित यह कॉमेडी फिल्म किसी कारण की वजह से रिलीज नहीं हुए पाई। 

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था फिल्म का नाम 

साल 2016 में फिल्म प्रमोशन के दौरान  एमएस धोनी से सुशांत से सवाल किया था कि उस फिल्म का नाम बताएं जिसमें उन्होंने छोटा- सा किरदार प्ले किया था. इस सवाल का जवाब देते हुए सुशांत सिंह ने बताया कि धोनी ने डेविड की फिल्म हुक या क्रुक में छोटा सा रोल किया है. 

क्यों रिलीज नहीं हुई फिल्म?

धोनी द्वारा निभाए गए छोटे किरदार वाली इस फिल्म को साल 2006 में अनाउंस किया गया था. अनाउंसमेंट के 3 साल बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में मंदी और कास्ट मेंबर्स के साथ एक्सीडेंट की वजह से इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. 

धोनी के अलावा फिल्म में थे ये स्टार्स 

क्रिकेट पर आधारित कॉमेडी फिल्म हुक या क्रुक में जॉन अब्राहम. जेनेलिया डिसूजा, अमृता राव, केके मेनन और श्रेयस तलपड़े जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की शूटिंग साल 2009 में शुरू भी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन अब्राहम ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी ली थी.

इसे भी पढ़ेंः  Janhit Mein Jaari: ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है नुसरत भरूचा कि फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़