नागिन 3 फेम पर्ल वी पुरी को किया गया गिरफ्तार, रेप और छेड़छाड़ के आरोप

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट शो नागिन 3 (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को देर रात गिरफ्तार किया गया है. एक्टर (Pearl V Puri arrest) पर रेप और और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2021, 09:33 AM IST
  • एक्टर पर्ल वी पुरी को किया गया गिरफ्तार
  • अभिनेता पर रेप और छेड़छाड़ के आरोप
नागिन 3 फेम पर्ल वी पुरी को किया गया गिरफ्तार, रेप और छेड़छाड़ के आरोप

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर अभिनेता और नागिन 3 (Naagin 3) फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को देर रात गिरफ्तार किया गया है. पर्ल वी मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं. एक्टर (Pearl V Puri arrest) पर रेप और और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. 

पर्ल वी पुरी को किया गया गिरफ्तार

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला और उसके परिवार ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं. इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

इन शोज में आ चुके हैं नजर 

अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) में वह सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते नजर आए थे. इसके अलावा पर्ल कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री यामी गौतम ने इस फेमस डायरेक्टर संग रचाई शादी

बीते साल हुआ पिता का निधन 

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में ही पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था. उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे. उन्होंने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 2013 में टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें पहचान 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल' से मिली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़