कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2021, 04:53 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली पुण्यतिथि है
  • सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary) है. सुशांत को इस दुनिया से गए हुए 1 साल होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी कायम है.

सिद्धार्थ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी से पहले सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. एनसीबी (NCB) ने सुशांत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच तेज कर दी है. अब खबर आई है कि सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- सिर पर लगी गहरी चोट के कारण निशा रावल को करवानी पड़ी सर्जरी, दोस्त रोहित वर्मा ने दिया हेल्थ अपडेट

सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को 26 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद उन्हें मुंबई में सीएमएम अदालत में पेश किया गया. वहां की अदालत ने उनका ट्रांजिट वारंट मंजूर कर लिया. इससे पहले भी सीबीआई कई बार सिद्धार्थ से पूछताछ कर चुकी है. बता दें कि सिद्धार्थ ने ही आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था. उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी.

ये भी पढ़ें- पहली बार साथ नजर आएंगे सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख, साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म

एनसीबी कर चुकी है चार्जशीट दायर

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एनसीबी ने मार्च में 2000 पेज की चार्जशीट दायर की थी. चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़