सुपरस्टार चिरंजीवी की मुरीद हुईं नयनतारा, सलमान खान को लेकर भी कही ये बात

चिरंजीवी की तारीफ करते हुए नयनतारा ने कहा है कि वह एक पावरहाउस कलाकार हैं और बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 04:38 PM IST
  • 'गॉडफादर' में नजर आए चिरंजीवी
  • नयनतारा ने की चिरंजीवी की तारीफ
सुपरस्टार चिरंजीवी की मुरीद हुईं नयनतारा, सलमान खान को लेकर भी कही ये बात

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार मिल रहा है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि लोग चिरंजीवी पर जान छिड़कते हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियां भी उनके बेहतरीन अभिनय के कायल हैं. इसी बीच एक्ट्रेस नयनतारा उनकी मुरीद हो गई हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने, चिरंजीवी को लेकर तारीफों के पुल बांधे हैं. 

'चिरंजीवी एक पावरहाउस कलाकार हैं'

चिरंजीवी की तारीफ करते हुए नयनतारा ने कहा है कि वह एक पावरहाउस कलाकार हैं और बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं. उन्होंने फिल्म की यूनिट और दर्शकों को उनके समर्थन में एक भावुक नोट लिखा है. वह कहती हैं, 'गॉडफादर को एक विशाल ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए सभी फिल्म प्रेमियों और प्रशंसकों को धन्यवाद. आप सभी को थिएटर में अपने प्रियजनों के साथ हमारी फिल्म का जश्न मनाते हुए देखकर खुशी हुई है'.

नयनतारा ने कही ये बात 

वह आगे लिखती हैं, 'गॉडफादर मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकि इसमें शामिल लोग और इसके पीछे की अद्भुत टीम है. एक बार फिर मेगास्टार चिरंजीवी गारू के साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. वह एक रत्न हैं और एक पावरहाउस कलाकार हैं. उनके साथ सेट पर हर पल समृद्ध करने से कम नहीं है. धन्यवाद चिरंजीवी गारु'.

नयनतारा ने आगे लिखा, 'मैं लगातार मुझ पर भरोसा करने और तीसरी बार मेरे साथ सहयोग करने के लिए निर्देशक मोहन राजा गारु का आभार व्यक्त करना चाहती हूं. सत्या प्रिया एक स्तरित और जटिल चरित्र है और मुझ पर मेरे निर्देशक के विश्वास ने उसे इस मुकाम तक लाना संभव बना दिया है. हर कोई सलमान खान सर को प्यार करता है और यह फिल्म दिखाती है कि क्यों'.

अभिनेत्री ने सलमान की भी की तारीफ

उन्होंने सलमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'आपके विस्फोटक एक्टिंग के लिए और इस फिल्म को बड़ा बनाने के लिए धन्यवाद सर. मेरे सभी सह-कलाकारों के लिए मेरा प्यार और सम्मान, जो मेरे प्रदर्शन को आकार देते हैं और मुझे एक बेहतर कलाकार बनाते हैं. गॉडफादर की दुनिया में अपनी विशेषज्ञता और प्रतिभा लाने के लिए संगीत निर्देशक थमन और छायाकार नीरव शाह सर को धन्यवाद. पूरी टीम को उनकी कड़ी मेहनत और जुनून के लिए बधाई'.

ये भी पढे़ं- 36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़