घर से बाहर आते ही नीरज ने खोली बोल, बताया अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का सच

बिग बॉस ओटीटी 3 में नीरज घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं. नीरज ने घर से बाहर आने के बाद अरमान मलिक और दोनों पत्नियों के बारे में बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2024, 08:00 PM IST
  • नीरज घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट
  • अरमान मलिक और पत्नियों पर बोले नीरज
घर से बाहर आते ही नीरज ने खोली बोल, बताया अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का सच

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां चर्चा में बने हुए हैं. हर कोई जानना चाहते हैं कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ कैसे रहते हैं. वहीं घर से बाहर आने के बाद नीरज गोयत ने कई राज से पर्दा उठाया है. बता दें कि नीरज घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं. 

अरमान मलिक पर बोलें 
नीरज गोयत बहुत ही जल्दी बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए. घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत में जब उनसे अरमान को लेकर सवाल किया तो वह तो बोले कि उन्होंने अरमान और उनकी पत्नियों के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया है ऐसे में वह कुछ बोल नहीं सकते है, लेकिन उन्होंने बताया है कि एक बार मैंने अरमान से सवाल किया था कि तूने दो संभाल ली, इस अरमान ने बोला बहुत मुश्किल होता है. 

अरमान का है फायदा
नीरज आगे बोला कि मैंने अरमान को बोला कि मैं ऐसा नहीं कर सकता , इसलिए मैंने एक बार भी शादी नहीं की. यह उनकी पर्सनल लाइफ है. लेकिन हां इसमें अरमान का फायदा है क्योंकि उसके पास शो में दो वोट्स हैं. ऐसे में उन्हें शो में फायदा ही मिलने वाला है. 

कृतिका और पायल 
अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ घर में आए हैं. जब अरमान अपनी पत्नियों के साथ आए हैं वह चर्चा में बने हुए हैं. पायल ने हाल ही में बताया है कि कृतिका और अरमान की शादी कैसे हुई. दोनों के अफेयर के बारे में बताते हुए पायल इमोशनल हो जाती है. पायल को रोता हुआ देख अरमान सबको बोलता है कि इस बारे में अब कोई सवाल नहीं करेगा.  

ये भी पढ़ें-  हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़