फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं नुसरत भरूचा, ट्रांसपेरेंट गाउन पहन उड़ाए होश

नुसरत भरूचा ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच नुसरत ने हाल ही में अपने बोल्ड लुक से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 12:40 PM IST
  • नुसरत भरूचा का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं नुसरत भरूचा, ट्रांसपेरेंट गाउन पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी एक्टिंग का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से उसमें डूब जाती हैं. ऐसे में नुसरत की हर फिल्म को लेकर फैंस में उत्सुकता बनी रहती हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. ऐसे अब उनके लेटेस्ट लुक पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

Nushrratt Bharuccha ने कराया बोल्ड फोटोशूट

नुसरत अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. यही कारण है कि वह अपने हर प्रोजेक्ट की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. अपने इस लुक की फोटोज भी एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नुसरत भरूचा

नुसरत को लेटेस्ट फोटोशूट में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला गोल्डन ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहने देखा जा रहा है एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन और व्हाइट डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में नुसरत बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कई पोज कैमरे के सामने दिए हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी नुसरत भरूचा

दूसरी ओर नुसरत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतू' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. यहां भी नुसरत को अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा, लेकिन इस फिल्म में इन दोनों के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- क्या अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मम्मी? जानें सोशल मीडिया पर क्यों हो रही हैं ऐसी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़