पवित्र पुनिया और एजाज खान ने की गुपचुप सगाई! रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) ने अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 05:22 PM IST
  • पवित्रा-एजाज खान की सगाई की खबर आई है
  • पवित्रा और एजाज 'बिग बॉस' के घर में मिले थे
पवित्र पुनिया और एजाज खान ने की गुपचुप सगाई! रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर कपल एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनका रिश्ता कभी किसी से छिपा नहीं. अक्सर ही इन दोनों को साथ में वक्त बिताते हुए देखा जाता रहा है. वहीं, इनके फैंस भी इन्हें हमेशा ही साथ देखना खूब पसंद करते हैं. वहीं, अब लगता है कि एजाज और पवित्र ने अपने इस रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. ऐसे में  खबर आई है कि एजाज और पवित्र ने गुपचुप सगाई कर ली है.

पवित्रा ने दिखाई रिंग

हालांकि, फिलहाल एजाज और पवित्र ने अपने फैंस को तो इस बात की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा हिंट दिया है कि दोनों की सगाई के कयास लगाए जाने लगे हैं. पवित्रा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो पोस्ट की है.

इसमें वह रिंग फिंगर में एक हीरे की अंगूठी पहने हुए नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस ने अपने हाथ से आधा चेहरा छिपाया हुआ है और अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

पवित्रा की खुशी कर रही है सबकुछ बयां

फोटो में पवित्रा की खुशी भी साफ देखने को मिल रही है. उनकी यही खुशी साबित कर रही है कि उन्होंने सगाई कर ली है. हालांकि, अब एजाज और पवित्र के फैंस आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, फिलहाल दोनों ने ही इन खबरों को साफ नहीं किया है. 

'बिग बॉस 14' में मिले थे एजाज-पवित्रा

गौरतलब है कि एजाज और पवित्र की मुलाकात 'बिग बॉस 14' में हुई थी. शुरुआत में दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले थे. हालांकि, इसके बाद दोनों ने फिर अपने रिश्ते को ठीक किया, दोस्ती हुई और देखते ही देखते ये जल्द ही ये दोस्ती प्यार में भी बदल गई. शो से बाहर निकलने के बाद दोनों लिव-इन में आ गए. फैंस के बीच इनके कई रोमांटिक वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रभास की 'आदिपुरुष' में भगवान हनुमान के कपड़े देख भड़के मध्य प्रदेश के मंत्री, कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़