पूजा बनर्जी के पिता ने ली आखिरी सांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Pooja Banerjee Post: नेगेटिव किरदार से पर्दे पर पहचान बनाने वाली पूजा बनर्जी भले ही काफी दिनों से छुट्टी पर हैं. ऐसे में वो सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी कहानियां शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उन्होंने अपने पिता की मौत की दुखद खबर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 08:03 AM IST
  • पूजा बनर्जी ने बाबा को लेकर लिखी पोस्ट
  • इमोशनल कर देगा ये सीक्रेट मैसेज
पूजा बनर्जी के पिता ने ली आखिरी सांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Pooja Banerjee Social Media: 'कुमकुम भाग्य' में रिया की भूमिका से मशहूर हुईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की. हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी खुशनुमा जिंदगी की झलक देने वाली पूजा ने पहली बार एक दुखद जानकारी शेयर की है.

बाबा के लिए लिखी ये बात

पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल झलकी देते हुए लिखथा कि बाबा आपकी आत्मा को शांति मिले. मुझे पता है कि आप अब बेहतर जगह पर हो. ओम शांति ओम. आप बहुत याद आओगे - संदीप, सना, पूजा, नील और आकाश. ऐसे में उनके इस दुख भरे समय में उनके करीबी और फैंस उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Banerjii (@poojabanerjeee)

टीवी से लिया है ब्रेक

पूजा बनर्जी काफी समय से टीवी से दूर हैं आखिरी बार उन्हें 'कुमकुम भाग्य' में नेगेटिव किरदार में देखा गया था. पूजा बनर्जी ने प्रेग्नेंसी की वजह से शो को बीच में ही छोड़ दिया था. 12 मार्च 2022 को वह मां बनीं. पूजा बनर्जी के पति इंडियन स्विमर संदीप सेजवाल हैं. फिलहाल एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर हैं.

पूजा बनर्जी की सीरियल्स में कर चुकी हैं

31 साल की पूजा बनर्जी ने कई बड़े शोज से अपनी पहचान बनाई है. अपने करियर की शुरुआत पूजा ने रोडीज से की थी. इसके बाद 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम' से एक्ट्रेस ने डेब्यू किया. ऐसे में ये उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक था. इसके बाद 'चंद्रकांता', 'चंद्र नंदिनी', 'दिल ही तो है', 'कसौटी जिंदगी की', 'कुमकुम भाग्य' में भी काम कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़