46 साल की पूजा बत्रा ने हॉट लुक में बरपाया कहर, बेबाक अंदाज में आईं नजर

पूजा बत्रा ने अपने हॉट लुक से एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 46 की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कि लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 04:42 PM IST
  • पूजा बत्रा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
  • पूजा का नया लुक हो रहा है खूब वायरल
46 साल की पूजा बत्रा ने हॉट लुक में बरपाया कहर, बेबाक अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने ग्लैमरस लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में अब उन्होंने फिर से अपना ग्लैमरस लुक शेयर करते हुए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Pooja Batra की अदाओं ने किया मदहोश

पूजा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. फोटोज में उन्हें व्हाइट प्रिंट वाली ब्लैक ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ पिंक लिप्स रखे हैं और सटल बेस रखा है. उन्होंने यहां सनग्लासेस लगाए हुए हैं और बालों को ओपन रखा है.

बेहद सिजलिंग दिख रही हैं पूजा बत्रा

पूजा ने इस दौरान एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक पर्ल वाला नेकपीस और हूप ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने हाथ में बुक लेकर अपने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

पूजा के कर्वी फिगर ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस लुक में एक्ट्रेस कहर बरपा रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये ग्लैमरस लुक खूब वायरल हो रहा है.

46 की उम्र में भी हॉट हैं पूजा बत्रा

46 की उम्र में भी पूजा इतनी हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं कि उनकी इन अदाओं से उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. पूजा बेशक लंबे समय से किसी फिल्म के कारण चर्चा में न हों, लेकिन अपने लुक्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी' मृणाल ठाकुर पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, अदाओं से उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़