45 की उम्र में भी नहीं थम रही पूजा बत्रा की बोल्डनेस, सिर्फ टी-शर्ट में देख हैरान हुए लोग

पूजा बत्रा कुछ समय से अपने लुक के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है, वह और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. अब फिर से पूजा ने कैमरे के सामने अपना बेहद बेबाक अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 08:42 PM IST
  • पूजा बत्रा का सिजलिंग लुक चर्चा में है
  • पूजा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
45 की उम्र में भी नहीं थम रही पूजा बत्रा की बोल्डनेस, सिर्फ टी-शर्ट में देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ समय से कम ही पर्दे पर नजर आ रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी लाइम लाइट में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि उनके सिजलिंग अंदाज की वजह से लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. अब फिर से पूजा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में पूजा सिर्फ एक टी-शर्ट पहने हुई मस्ती के मूड में दिख रही हैं.

Pooja Batra के नए लुक ने उड़ाए होश

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक अवतार देखने तो मिलता रहता है, जो लोगों को हैरान कर देता है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर पूजा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है. दुनियाभर में मौजूद फैंस को पूजा के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से पूजा का बेहद सिजलिंग अवतार उनके चाहने वालों को हैरान कर रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं Pooja Batra

इस वीडियो में पूजा को एक यॉट देखा जा रहा है. वह कैमरे में पोज देते हुए अपना सिजलिंग लुक शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक कलर की टी-शर्ट स्टाइल शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस वॉक करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. पूजा ने अपने लुक को पिंकिंश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

45 की उम्र में भी फिट हैं पूजा बत्रा

अक्सर इंस्टाग्राम पर पूजा का एक नया और बोल्ड लुक देखने को मिलने लगा है. उनकी उनकी इन अदाओं को देख लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि एक्ट्रेस 45 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को न सिर्फ फिट रखा हुआ है, बल्कि आज भी वह बेहद हॉट हैं. बोल्डनेस के मामले में तो पूजा आज की एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ उर्वशी रौतेला का सिजलिंग लुक, पूल किनारे दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़