‘फ्रेंड्स’ का टीजर रिलीज होते ही मुंबई पुलिस को सूझा अनोखा आइडिया, पोस्ट शेयर कर दी ये नसीहत

दर्शक काफी लंबे समय से अमेरिकी टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स’का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है. शो ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends- The Reunion) का टीजर रिलीज कर दिया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 09:36 AM IST
  • ‘फ्रेंड्स: द रीयूनियन’ 27 मई को होगा प्रसारित, फैंस हुए क्रेजी
  • ‘फ्रेंड्स' से प्रेरित होकर मुंबई पुलिस ने दिया संदेश
‘फ्रेंड्स’ का टीजर रिलीज होते ही मुंबई पुलिस को सूझा अनोखा आइडिया, पोस्ट शेयर कर दी ये नसीहत

नई दिल्ली: अमेरिकी टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स’का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब शो ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends- The Reunion) का टीजर रिलीज हो चुका है. यह शो अब नए अवतार में दर्शकों के सामने आना वाला है. टीजर देखने के बाद फैंस और भी क्रेजी हो गए हैं. 

‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ का टीजर हुआ रिलीज 

दिलचस्प बात यह है कि शो ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends- The Reunion) से प्रेरित होकर मुंबई पुलिस ने एक संदेश पोस्ट किया है. दरअसल, यह पोस्ट जागरुकता फैलाने के लिए किया गया है. पोस्ट के जरिए पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह इस महामारी के समाप्त होने के बाद ही अपने दोस्तों से मिले. 

टीजर से प्ररित होकर मुंबई पुलिस को सूझा आइडिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर शो के टीजर का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कोविड-19 के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश की है और सभी से घरों में ही रहने का आग्रह किया है. मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, ‘‘कृपया कोविड-19 महामारी के अंतिम दौर के समाप्त होने के बाद ही अपने दोस्तों से मिलें, तब तक केवल ऑनलाइन मुलाकात करें. ’’

ये भी पढ़ें- Happy Birthday: इसलिए विक्की कौशल को फिल्मों से दूर रखना चाहते थे पिता, ऐसे जिंदगी ने ली करवट

महामारी खत्म होने के बाद दोस्तों से मिलें

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को केवल सात घंटे के भीतर करीब 57 हजार लोगों ने लाइक और कमेंट किया हैं. मुंबई पुलिस ने एक परामर्श जारी कर लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है. लोकप्रिय अमेरिकी कॉमेडी शो ‘फ्रेंड्स: द रियूनियन’ इस महीने रिलीज होने वाला है, जिसमें शो के मूल कलाकार दिखाई देंगे.

पोस्ट शेयर कर की जागरुकता फैलाने की कोशिश की   

'फ्रेंड्स' को सबसे पहले 1994 से 2004 के बीच एनबीसी पर एयर किया गया था. यह पिछले तीन दशकों से लगातार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है. नए एपिसोड ‘फ्रेंड्स: द रियूनियन’ के साथ जेनिफर एनिस्टन, कर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर समेत सभी छह कलाकार वापसी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी कैसे पार्थ समथान को लक्ष्य हासिल करने में करते हैं मदद? एक्टर ने किया खुलासा

27 मई को प्रसारित होगा ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’

टीजर में सभी छह दोस्त एक साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. बेन विंस्टन द्वारा निर्देशित यह शो 27 मई को प्रसारित होगा. गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने पिछले वर्ष भी लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरुक करने के लिए 90 के दशक के नुक्कड़, महाभारत, हमलोग, फौजी और सर्कस जैसे धारावाहिकों का उपयोग किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़