Kriti Sanon Prabhas Engagement: प्रभास ने फिल्मी अंदाज में कृति सेनन को किया प्रपोज? इस दिन करेंगे सगाई!

Prabhas proposed Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में वुरुण धवन ने इशारों में बताया है कि कृति सेनन और प्रभास रिलेशनशिप में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 03:20 PM IST
  • प्रभास ने किया कृति को प्रपोज
  • इस दिन करेंगे दोनों सगाई
Kriti Sanon Prabhas Engagement: प्रभास ने फिल्मी अंदाज में कृति सेनन को किया प्रपोज? इस दिन करेंगे सगाई!

नई दिल्ली: Prabhas proposed Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में वुरुण धवन ने इशारों में बताया है कि कृति सेनन और प्रभास रिलेशनशिप में हैं. वहीं इसी बीच खबर आ रही हैं कि दोनों कपल लवबर्ड सगाई करने वाले हैं. 

प्रभास ने किया था प्रपोज 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर कृति सेनन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. एक्ट्रेस ने प्रभास को हां कह दिया. प्रभास और कृति के फैमिली उनके रिश्ते से बेहद खुश हैं. कृति और प्रभास अपने रिस्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते हैं. फिल्म आदिपुरुष की रिलीज के बाद प्रभास और कृति सेनन सगाई कर लेंगे. 

करण के शो में किया था खुलासा 

कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें कॉफि विद करण के शो से फैली है. दरअसल शो के एक सेगमेंट में कृति सेनन ने प्रभास को फोन मिलाया था. उन्होंने कहा कि- हे करण ईस्ट मी. इसके अलावा एक टीवी इंटरव्यू में कृति सेनन ने कहा थाकि वो प्रभास से शादी करना चाहेंगी. प्रभास और कृति सेनन ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते का ऐलान नहीं किया. 

कब रिलीज होगी आदिपुरुष 
प्रभास और कृति पहली बार फिल्म आदिपुरुष में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशक ओम राउत ने किया है. आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है.  लेकिन फिल्म के वीएफएक्स की लोगों ने काफी आलोचना की थी. फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: Nadav Lapid Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान देना इस्राइली फिल्मकार को पड़ा भारी, दर्ज हुई शिकायत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़