Prakash Raj Birthday: बेटे के खातिर 12 साल छोटी लड़की से प्रकाश राज ने रचाई थी शादी, विलेन बन जीता दर्शकों का दिल

Prakash Raj Birthday: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले प्रकाश राज आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं कुछ खास किस्से...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2024, 08:41 AM IST
  • 59 साल के हुए प्रकाश राज
  • कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं एक्टर
Prakash Raj Birthday: बेटे के खातिर 12 साल छोटी लड़की से प्रकाश राज ने रचाई थी शादी, विलेन बन जीता दर्शकों का दिल

नई दिल्ली:Prakash Raj Birthday: प्रकाश राज साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के रोल में दिख चुके हैं. प्रकाश राज जब भी सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करते हैं, वह अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करते हैं. 26 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में जमकर जलवा बिखेर रहे हैं.

प्रकाश राज ने की 2 शादियां

प्रकाश राज ने साल 1994 में पहली बार ललिता कुमारी से शादी की थी. उनकी पहली पत्नी से उन्हें दो बेटी हैं. ललिता संग उनकी शादी 15 साल चली. साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए. साल 2010 में बेटे की चाहत में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से दूसरी शादी की.

एक्टर को थी बेटे की चाहत

प्रकाश और पोनी का एक बेटा है. साल 2021 में दोनों की शादी को 11 साल पूरे हुए थे.बेटा वेदांत दोनों एक बार फिर शादी के बंधन बंधते देखना चाहता था. बेटे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने एक बार फिर शादी की थी. इस शादी मे प्रकाश की पहली पत्नी और दोनों बेटियां शामिल हुई थी. 

बेटे की मौत से टूट गए थे एक्टर

प्रकाश राज के तीन बच्चे थे. दो बेटियां मेघना और पूजा. जबकि बेटा सिद्धु सबसे छोटा था, जिसकी मौत हो गई है. एक्टर ने बताया था कि जहां मैंने अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया था, मैं कई बार वहां जाकर बैठता हूं और मुझे वहां पहुंचकर लगता है कि मैं कितना लाचार हूं. मैं अपने बेटे को बहुत याद करता हूं.'

ऐसा रहा फिल्मी सफर

प्रकाश राज ने कन्नड़ टीवी सीरियल से एक्टिंग करियर शुरू किया था. प्रकाश राज ने साउथ में तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषाओं की लगभग 200 फिल्में की हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रकाश राज हमेशा सपोर्टिंग एक्टर या विलेन के तौर पर ही फिल्मों में नजर आते हैं. बॉलीवुड में वह सिंघम फिल्म में विलेन के तौर पर नजर आए थे. उनके काम को बहुत पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़