PICS: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने कराया बोल्ड फोटोशूट, स्विमसूट में दिए ऐसे पोज

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर जल्द ही फिर से किलकारियां गूजने वाली हैं. प्रेग्नेंसी में भी नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 05:26 PM IST
  • नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं
  • नेहा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं
PICS: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने कराया बोल्ड फोटोशूट, स्विमसूट में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन किरदारों के लिए ही नहीं, बल्कि बेबाकी के लिए भी जाना जाता है. अपनी फिल्मों के अलावा वह निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल नेहा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी काफी एंजॉय कर रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

स्विमसूट में दिखीं नेहा

पिछले कुछ समय से नेहा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. इसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. यहां वह ब्लैक कलर का स्विमसूट पहने पूल साइड बैठी हैं. नेहा यहां बहुत रिलैक्स और मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

काफी पसंद की जा रही हैं नेहा की फोटोज

नेहा ने अपने इस लुक के साथ सनग्लासेस भी लगाए हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दो की पूल पार्टी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अब नेहा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, यूजर्स इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

2018 में हुआ था पहले बच्चे का जन्म

गौरतलब है कि नेहा धूपिया ने 10 मई, 2018 में एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप शादी रचाई थी. इस दौरान सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. नेहा की शादी की तस्वीरों ने उनके और अंगद के फैंस को हैरान कर दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने नवंबर, 2018 में अपने पहले बच्चे, बेटी मेहर को जन्म दिया. अब कपल अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- क्या जल्द मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल? इस वजह से शुरू हुई चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़