प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लगाई हसन की क्लास? नोबेल विनर मलाला का खुलकर किया सपोर्ट

Priyanka Chopra On Hasan Minhaj: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती है. हाल ही में एक्ट्रेस हसन मिन्हाज की क्लास लगाई है जिन्होंने मलाला यूसुफजई का मजाक उड़ाया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 06:12 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने मलाला का किया सपोर्ट
  • मजाक बनाने पर हसन की लगाई क्लास
प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लगाई हसन की क्लास? नोबेल विनर मलाला का खुलकर किया सपोर्ट

नई दिल्ली Priyanka Chopra On Hasan Minhaj For Mocking Malala: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अभिनय के साथ साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय मजबूती के साथ रखती है. प्रियंका चोपड़ा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर  बात करती हैं. वहीं लोगों को करारा जवाब देने से भी पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी की नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) का मजाक बनाने पर अमेरिकन एक्टर-कॉमेडियन हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) की जमकर लताड़ लगाई है. 

प्रियंका चोपड़ा ने लगाई हसन मिन्हाज की क्लास


कुछ दिन पहले अमेरिकन कॉमेडियन और एक्टर हसन मिन्हाज ने मलाला का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि मलाला उन्हें फॉलो करती हैं लेकिन वह उन्हें नहीं करते हैं. इसके बाद खूब बवाल मचा था. अब प्रियंका चोपड़ा ने हसन की इंस्टा प्रोफाइल का स्क्रीनशॉर्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- सेम लड़की सेम मलाला यूसुफजई. वह मजाकिया से ज्यादा सुंदरता पसंद करते हैं. 

हसन मिन्हाज ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hasan Minhaj (@hasanminhaj)

हसन मिन्हाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह मलाला को सॉरी कहते हैं. वीडियो में हसन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हेंने नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला का मजाक उड़ाया था, वह उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं लेकिन उन्होंने उन्हें फॉलोबैक नहीं किया है. जिसके बाद वह वीडियो में कहते हैं कि इसके ठीक एक दिन बाद ही मलाला ने लोगों से राय मांगी थी कि, वीडियो में अगे कहते हैं कि क्या उन्हें हसन को अब अनफॉलो कर देना चाहिए. तब 39 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया था. मलाला ने तुरंत हसन को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया था.

मलाला ने दिया करारा जवाब 
मलाला ने हसन के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि- ये वीडियो शेयर करने के लिए शुक्रिया फैंस, मैं इस आदमी को फॉलो नहीं करती हूं.

इसे भी पढ़ेंः 'जिसका बंदा न हो वो पंखा घुमाए', वैशाली ठक्कर ने सुसाइड से पहले दिए थे ये संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़