प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा को पत्नी को गाड़ी से टक्कर मारना पड़ा महंगा, पुलिस हिरासत में पूछताछ जारी

Dehati Disco Producer: फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा ने हाल ही में अपनी पत्नी पर कार चढ़ा दी. 9 साल से शादी के बंधन में बंधे यास्मीन और कमल का रिश्ता बिखर चुका है. पत्नी ने कई बार कमल को अय्याशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 10:19 AM IST
  • कमल किशोर मिश्रा ने की है दूसरी शादी
  • यास्मीन को घर से बाहर निकाला था
प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा को पत्नी को गाड़ी से टक्कर मारना पड़ा महंगा, पुलिस हिरासत में पूछताछ जारी

नई दिल्ली: 'देहाती डिस्को' और अन्य कई फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले कमल किशोर मिश्रा अचानक से सुर्खियों में तब छाने लगे. जब उनकी पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए. दरअसल कमल की पत्नी यास्मीन ने उन्हें रंगे हाथों कार में रोमांस करते हुए पकड़ लिया. ऐसे में कमल ने जल्दबाजी में पत्नी पर कार चढ़ा दी और वो चोटिल ह गई. यास्मीन ने तुरंत एक्शन लेते हुए पति के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी.

पुलिस ने लिया हिरासत में

पत्नी के शिकायत दर्ज होने के बाद अब कमल किशोर को हिरासत में ले लिया गया है. ऐसे में उनसे पूछताछ जारी है. यास्मीन ने अंबोली पुलिश थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. कमल के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

9 साल की शादी

यास्मीन ने शिकायत दर्ज करवाते हुए ये खुलासा किया कि 9 साल की शादी में कमल किशोर कई लड़कियों को मोहब्बत के जाल में फंसाते रहे. उनके पास इसके सबूत भी हैं. ऐसे में जब उन्होंने गाड़ी में कमल को किसी के साथ देखा और इसका विरोध करने लगीं तो उन पर गाड़ी चढ़ाने से पहले कमल ने 9 सेकंड भी नहीं सोचा.

भोजपुरी एक्ट्रेस हैं यास्मीन

यास्मीन ने यहां तक बताया है कि कमल किशोर मिश्रा ने एक दूसरी शादी भी की है. 6 मार्च को उन्होंने आएशा सुप्रिया से शादी कर ली. दोनों साथ में पति-पत्नी की तरह रहते हैं. यास्मीन को भी घर से निकाल दिया गया है. कमल किशोर ने यास्मीन को तलाक! तलाक! तलाक! कहकर घर से जाने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें: टैरेंस लुईस पर लगा था नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का इल्जाम, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़