PS2 Trailer Out: प्यार के हाथों जब एक योद्धा होगा मजबूर, बचपन के प्यार को देख क्या भूल जाएगा बीता कल!

चोल वंश के टुकड़े होंगे? क्या होगा जब करिकालन अपने भाई के जाने पर एक पागल हाथी सा युद्ध पर युद्ध लड़ेगा? अगर आप भी मणिरत्नम की कैमरे पर की गई कलाकारी के फैन हैं और अच्छी फिल्मों का शौक रखते हैं तो पीएस सीरीज आपके लिए ही बनी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 10:49 PM IST
  • ऐश्वर्या राय ने फिर जीता दिल
  • प्यार के आगे दिखी मजबूर
PS2 Trailer Out: प्यार के हाथों जब एक योद्धा होगा मजबूर, बचपन के प्यार को देख क्या भूल जाएगा बीता कल!

PS 2 trailer out now: चोल वंश के टुकड़े होंगे? क्या होगा जब करिकालन अपने भाई के जाने पर एक पागल हाथी सा युद्ध पर युद्ध लड़ेगा? अगर आप भी मणिरत्नम की कैमरे पर की गई कलाकारी के फैन हैं और अच्छी फिल्मों का शौक रखते हैं तो पीएस सीरीज आपके लिए ही बनी है. जहां फिल्म के पहले भाग को लोगों का बहुत प्यार मिला वहीं फिल्म के दूसरे भाग पीएस 2 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसे देख आपका रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाएगा.

गुस्से की आग

पहला भाग अगर आपने ध्यान से देखा होगा तो अंत में चोल वंश के राजा अरुणमोही वर्मन गायब हो जाते हैं. दूसरा भाग यहीं से शुरू है कि कैसे उनके जाने के बाद चोल वंश को एक नए उत्तराधिकारी जरूरत होती है. तब सवाल पैदा होता है कि राजा किसे बनाएं. तो चालबाजी और चालसाजी के चलते चोल वंश के दो टुकड़े करने का फैसला कर दिया जाता है. करिकालन इस फैसले से बहुत क्रोधित होता है.

नंदिनी का बुलावा

चोल वंश के करिकालन और मधुरांतकन के बीच दो टुकड़े कर दिए जाते हैं. इस फैसले से करिकालन काफी दुखी है. वहीं अरुणमोही शत्रुओं के बीच से जिंदा वापिस आ जातें हैं. ऐसे में नंदिनी जो कभी करिकालन का बचपन का प्यार थीं उनकी जान की दुश्मन बन बैठी हैं. वो करिकालन की हत्या का पूरा षड़यंत्र रचती हैं. यहां तक की उसे मिलने भी बुला लेती हैं. कुल मिलाकर ट्रेलर में पहले भाग की आगे की कहानी काफी दिलचस्प तरीके से परोसी गई है.

सबसे बड़ा सस्पेंस

फिल्म के ट्रेलर में एक गूंगी रानी का जिक्र किया गया है. ये गूंगी रानी वहीं है जो हाती पर सवार होकर लंका में अरुणमोही को बचाती है. अगर ाप ट्रेलर देखेंगे तो आपको नंदिनी की झलक दिखाई देगी जो गूंगी रानी के रूप में तैयार है. इससे सस्पेंस और भी ज्यादा बढ़ जाता है. बता दें कि फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. ट्रेलर देख के तो ये कंफर्म है कि लोगों को ये बहुत पसंद आएगी.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़