यंग एक्ट्रेसेस के आगे रिजेक्ट हुईं राधिका आप्टे, लोगों ने दी प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह

Radhika Apte on Plastic Surgery: फिल्म इंडस्ट्री में यंग और जवां दिखने के लिए लोग अक्स प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेते हैं. राधिका ने बताया है कि उन्हें भी प्लास्टिक सर्जरी लेने की सलाह दी गई थी.   

Last Updated : Nov 12, 2022, 04:36 PM IST
  • यंग एक्ट्रेस के सामने रिजेक्ट हुई राधिका
  • राधिका आप्टे को दी गई सर्जरी की सलाह
यंग एक्ट्रेसेस के आगे रिजेक्ट हुईं राधिका आप्टे, लोगों ने दी प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह

Radhika Apte on Plastic Surgery:  फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस यंग और खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेती हैं.  फिल्म स्टार्स अपनी सर्जरी को लेकर बात नहीं करते हैं. वह अपनी फिटनेस और ब्यूटी का राज वर्कआउट और हेल्दी डाइट को बताते हैं, जो कि कहीं न कहीं सच भी है, लेकिन चेहरे पर बढ़ती उम्र के लक्षण को छिपाने के लिए फिल्म स्टार्स प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा है. 

यंग एक्ट्रेस की वजह से नहीं मिले रोल 
राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में बूढ़े स्टार्स की मांग बहुत ही कम है. काम करते रहने के दौरान सेलेब्स अपनी फिटनेस और लुक्स का खास ध्यान देते हैं. बढ़ती उम्र के लक्षण छिपाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवाते हैं. राधिका ने बताया कि उन्हें यंग एक्ट्रेस के सामने कई रोल गंवाने पड़े थे, लेकिन एक्ट्रेस ने चेहरे पर उम्र के असर को कम करने के लिए कभी सर्जरही नहीं कराई. 

कम उम्र की एक्ट्रेस की है मांग 
राधिका आप्टे ने कहा कि इंडस्ट्री में उम्र एक बड़ा फैक्टर है जिसे नकारा नहीं जा सकता है. कॉमर्शियल फिल्मों में कम उम्र की एक्ट्रेस की मांग ज्यादा रहती है. इंडस्ट्री में कई बार कहा जाता है कि आपके अंदर ये नहीं है और हम ये चाहते है, आप देख सकते हैं लोग कितनी सर्जरी करवाते है. यह एक इमेज बन गई है और हम इसका पीछा कर रहे है. यह केवल इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. 

सर्जरी करने पर होते है मजबूर 
राधिका ने इंटरव्यू में बताया है कि इंडस्ट्री में कई लोग है जो इन सब चीजों से स्ट्रगल कर रहे हैं. एक समय पर लोग हार मान ही लेते हैं. काम की वजह से अपने ऊपर कुछ न कुछ करवाने लग जाते हैं. 

इसे भी पढ़ें: जया बच्चन ने शेयर किया पहला Period एक्सपीरियंस, बोलीं- झाड़ियों में करना पड़ता था चेंज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़