Monica O My Darling Teaser: राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी या राजकुमार राव, कौन हैं क्रिमिनल?

Monica O My Darling teaser: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 06:52 PM IST
  • 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' का टीजर हुआ जारी
  • किंग ऑफ अंगोला के अवतार में दिखे राजकुमार
Monica O My Darling Teaser: राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी या राजकुमार राव, कौन हैं क्रिमिनल?

नई दिल्ली: Monica O My Darling teaser: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' का टीजर आउट हो चुका है. यह फिल्म एक क्राइम कॉमेडी ड्रामा है. इस फिल्म का निर्देशन वासन ने किया है. फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

किंग ऑफ अंगोला के अवतार में दिखे राजकुमार 

फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग के टीजर की शुरुआत राजकुमार के डायलॉग से होती है. वीडियो में वह आकांक्षा रंजन (जो निक्की के किरदार में हैं) को बोलते हैं कि मुझे आपको कुछ बताना है. मैं बहुत ही छोटे शहर से पला-बढ़ा हूं. तुमने इसका नाम तक नहीं सुना होगा. अंगोला सुन निक्की जवाब देती है कि अंगोला? exotic लग रहा है. इसके बाद टीजर में हुमार कुरैशी की एंट्री की होती है. वह राजकुमार राव को चाय ऑफर करती है. लेकिन राजकुमार चाय लेने से मना कर देता है जिसके बाद वह कहती है कि यह सिर्फ चाय है जहर नहीं. इसके बाद राधिका की एंट्री होती है जो बिल्कुल कूल अंदाज में नजर आती हैं. 

कौन है क्रिमिनल?
फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस देखने को मिल रहा है. हर किसी का किरदार सस्पेंस से भरा हुआ है. टीजर में किरदारों से ज्यादा वीडियो के कैप्शन में सस्पेंस है. कैप्शन में लिखा है- अंगोला के राजकुमार के पास उनकी कहानी के अलावा और भी बहुत कुछ है. यह फिल्म थ्रिल और सस्पेंस से भरी हुई है, लेकिन इसमें क्राइम और उसमें शामिल होने के बारे में कुछ भी नहीं पता चला है. 

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 
वासन बाला द्वारा डायरेक्ट फिल्म ओटीटी  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में जकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका के अलावा सिंकदर खेर और आकांक्षा रंजन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को माचिस शॉट्स बैनर द्वारा बनाया गया है. 

इसे भी पढ़ेंः 'काला' के ऑडिशन पर इरफान खान के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़