Kantara: फिल्म 'कांतारा' देख खुद को रोक नहीं पाए रजनीकांत, ऋषभ शेट्टी को किया सलाम

रजनीकांत (Rajinikanth) ने निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) की जमकर तारीफ की है. ट्विटर पर रजनीकांत ने लिखा, 'अज्ञात चीज ज्ञात चीज से ज्यादा बड़ी है. सिनेमा में होम्बले फिल्म्स के 'कांतारा' से बेहतर यह कोई नहीं कह सकता था'. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 08:09 PM IST
  • रजनीकांत ने की डायरेक्टर की जमकर तारीफ
  • लिखा- 'फिल्म देखकरम मेरे रोंगटे खड़े हो गए'
Kantara:  फिल्म 'कांतारा' देख खुद को रोक नहीं पाए रजनीकांत, ऋषभ शेट्टी को किया सलाम

नई दिल्ली: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) की जमकर तारीफ की है. फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की तारीफों में पुल बांधा है. रजनीकांत ने कांतारा को इंडियन सिनेमा का मास्टरपीस करार दिया है. हाल ही में कांतारा IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने वाली इंडियन फिल्म भी बन गई है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हर कोई फिल्म 'कांतारा' की तारीफ कर रहा है.

फिल्म देखने के बाद रजनीकांत ने कही ये बात 

ट्विटर पर रजनीकांत ने लिखा, 'अज्ञात चीज ज्ञात चीज से ज्यादा बड़ी है. सिनेमा में होम्बले फिल्म्स के 'कांतारा' से बेहतर यह कोई नहीं कह सकता था. कांतारा देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए. ऋषभ शेट्टी, एक राइटर, डायरेक्टर और एक्टर के रूप में आपके काम को सलाम करता हूं साथ ही फिल्म में काम करने वाली पूरी टीम को बधाई देता हूं'.

हालांकि बात दें कि रजनीकांत पहले शख्स नहीं हैं जिन्होंने फिल्म की तारीफ की है इससे पहले कंगना रनौत, राम गोपाल वर्मा, विवेक अग्निहोत्री और प्रभास जैसे सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़े थे.

ऋषभ ने कहा- सपना सच हुआ

रजनीकांत के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋषभ ने लिखा- 'प्रिय रजनी सर, आप भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और मैं बचपन से आपका फैन रहा हूं. आपकी इस तारीफ ने मेरा सपना सच कर दिया है. आप मुझे और ज्यादा स्थानीय कहानियां बताने और हर जगह हमारे दर्शकों को प्रेरित करते हैं. शुक्रिया सर'.

बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही है 'कांतारा' 

बता दें कि 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म ने अब तक 211.5 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी इसकी कमाई लगातार जारी है. इसको पहले सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज किया था बाद में फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए मेकर्स ने 14 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगु और भाषा में भी फिल्म को रिलीज कर दिया. हिंदी भाषा में भी फिल्म ने अब तक 24 करोड़ रूपए कमा लिया है. 

ये भी पढे़ं- रकुल प्रीत सिंह ने एथनिक लुक में दिखाई ग्लैमरस अदाएं, डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़